April 18, 2024

कर्नल कोठियाल ने बिजली के मुद्दे पर BJP-कांग्रेस को दी खुली बहस की चुनौती

बिजली गारंटी अभियान को जनता का भरपूर समर्थन- कर्नल कोठियाल

तीस दिन में दस लाख से ज्यादा लोगों नें रजिस्ट्रेशन किया कर्नल कोठियाल

भाजपा– कांग्रेस सार्वजनिक मंच पर चर्चा कर बताएं अपना रोडमैपकर्नल कोठियाल

देहरादून।  आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री पद के चेहरे कर्नल अजय कोठियाल ने प्रदेश कार्यालय में पत्रकार वार्ता करते हुए आम आदमी पार्टी के बिजली अभियान को जनता द्वारा मिल रहे समर्थन पर जानकारी दी। कर्नल कोठियाल ने कहा,आप के इस अभियान को पूरे प्रदेश में जनता का भरपूर समर्थन मिल रहा जिसके लिए उन्होंने जनता का धन्यवाद भी अदा किया । उन्होंने कहा कि महज तीस दिन की अवधि में प्रदेशभर में दस लाख आठ हजार चार सौ पांच लोगों ने आम आदमी पार्टी की मुफ्त बिजली गारंटी योजना के तहत रजिस्ट्रेशन किया है। उन्होंने कहा कि इतनी कम अवधि में इतने ज्यादा रजिस्ट्रेशन ये बताता है कि उत्तराखंड की जनता आम आदमी पार्टी पर  और उनके गारंटी पर भरोसा जता रही है।

उन्होंने कहा कि बीती 11 जुलाई को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी ने बिजली को लेकर उत्तराखंडवासियों से जो चार वादे किए, प्रदेश की जनता उन पर भरोसा जता रही है। जिसमें 2022 में उत्तराखंड में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने पर हर परिवार को हर महीने 300 यूनिट मुफ्त बिजली, बिना कटौती के 24 घंटे बिजली, पुराने घरेलू बिल माफ और किसानों को मुफ्त बिजली की गारंटी की बात कही थी। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल जो कहते हैं वो करके दिखाते हैं और इस बात को उत्तराखंड की जनता भी मान रही है।

इस दौरान उन्होंने कहा आम आदमी पार्टी ने उत्तराखंड में जनता के मुद्दों को राजनीति के केंद्र में लाने की जो शुरुआत की है उससे प्रदेश की जनता पार्टी से नई उम्मीदें लगा रही है। यही वजह है कि लोगों का अपार समर्थन पार्टी को मिल रहा है।जिसका ताजा उदाहरण 30 दिनों में 10 लाख से ज्यादा रजिस्ट्रेशन पूरे प्रदेश में जनता ने किए हैं।

कर्नल अजय कोठियाल ने बिजली के मुद्दे पर राजनीति कर रही भाजपा और कांग्रेस पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भाजपा-कांग्रेस बिजली के मुद्दे पर जनता को भरमा रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार पहले लोगों को 100 यूनिट बिजली मुफ्त देने की बात करती है, लेकिन अगले ही दिन इस वादे से मुकर जाती है। इसी तरह कांग्रेस के नेता भी कभी 100 तो कभी 200 यूनिट बिजली देने की बात करते हैं लेकिन पार्टी का इस पर कोई साफ स्टैंड नहीं है।

कर्नल अजय कोठियाल ने भाजपा-कांग्रेस को खुली बहस की चुनौती देते हुए कहा कि अगर इन दलों के इरादे नेक हैं तो आमने-सामने आकर बिजली को लेकर अपना एजेंडा जनता के सामने रखें। इसके अलावा उन्होंने कहा कि भाजपा की देश के कई राज्यों में सरकार है, पहले वहां मुफ्त बिजली देकर दिखाए।

 

 

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सोशल मीडिया वायरल

error: Content is protected !!