March 28, 2024

उत्तरकाशी में विश्वनाथ पूर्व सैनिक कल्याण समिति ने किया वार्षिकोत्सव दीपावली मेले का आयोजन

-उत्तराखण्ड के सीमावर्ती जिला उत्तरकाशी में विश्वनाथ पूर्व सैनिक कल्याण समिति ने वार्षिकोत्सव दीपावली मेले का सराहनीय एवं उदाहरण स्वरुप आयोजन 15 अक्टूबर से 20 अक्टूबर 2022 तक प्रारम्भ कर दिया है।

उत्तराखण्ड एक्स सर्विस मेन लीग की दूरस्थ एवं सीमावर्ती जिला इकाई उत्तरकाशी के विश्वनाथ पूर्व सैनिक कल्याण समिति ने बढ़े हर्षोल्लास एवं जोशो खरोश से 15 अक्टूबर से 20 अक्टूबर 2022 तक वार्षिकोत्सव दीपावली मेले का प्रारंभ समिति के अध्यक्ष सुबेदार बीरेंद्र सिंह नेगी(से नि) की अध्यक्षता में हो गया है। जिसके संरक्षक मेजर आर एस जमनाल (से नि) हैं।इस मेले में प्रदेश की सांस्कृतिक प्रस्तुतियां विशेष आकर्षक हैं।साथ ही मेले में सामाजिक कार्यों में सक्रिय भूमिका निभाने वाले कार्यों कर्ताओं का विशेष योगदान रहेगा। विशेषतः यह समिति अपने आपस में आपसी सहयोग से कार्य क्रमो का आयोजन सम्पन्न करती है।


उत्तराखण्ड एक्स सर्विस मेन लीग के अध्यक्ष जनरल असवाल ने इस समिति के कार्यों पर प्रशनता जाहिर की कि समिति सदैव अपने कार्यों के प्रति जागरूक है।और प्रदेश में सराहनीय एवं उदाहरण स्वरुप कार्य कर रही है समिति पूर्व सैनिकों के कल्याणार्थ शिविर आदि का आयोजन करती रहती है।
इस अवसर पर सभी पूर्व सैनिकों को धन्यवाद और शुभकामनाएं दी गई ।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!