January 27, 2022

महाराज कि चौबट्टाखाल विधानसभा की तीन बडी पंपिंग पेयजल योजनाओं को मिली स्वीकृति

*चौबट्टाखाल विधानसभा की 58 करोड़ 10 लाख 94 हजार की तीन बडी पंपिंग पेयजल योजनाओं को मिल स्वीकृति*

*प्रशासनिक एवं वित्तीय स्वीकृति का हुआ शासनादेश जारी*

*महाराज बोले क्षेत्र का विकास मेरी प्राथमिकता*

 

पौडी। प्रदेश के पर्यटन, लोक निर्माण, सिंचाई, धर्मस्व, संस्कृति मंत्री एवं चौबट्टाखाल विधायक सतपाल महाराज के अथक प्रयासों के परिणाम स्वरूप क्षेत्र के तीन विकासखंडों की तीन बडी पेयजल योजनाओं की प्रशासनिक एवं वित्तीय स्वीकृति का शुक्रवार को शासनादेश जारी कर दिया गया।

 

चौबट्टाखाल विधायक एवं कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज के अथक प्रयासों के परिणाम स्वरूप क्षेत्र के तीन विकासखंडों की पंपिंग पेयजल योजना को शुक्रवार को शासन ने हरी झंडी देते हुए प्रशासनिक एवं वित्तीय स्वीकृति का शासनादेश जारी कर दिया।

 

श्री महाराज के निरंतर प्रयासों के चलते विकासखंड बीरोंखाल की 10 करोड़ 88 लाख 61 हजार की धनराशि से निर्मित होने वाली ललितपुर रसिया महादेव (जी.वो.वी.) पंपिंग पेयजल योजना, विकासखंड जहरीखाल की 22 करोड़ 21 लाख 1 हजार की लागत की गुजरखंड ग्राम समूह पंपिंग पेयजल योजना और विकासखंड एकेश्वर की 25 करोड़ 1 लाख 32 हजार की लागत से बनने वाली भूमिया डांडा किनगोडीधार पंपिंग पेयजल योजना की प्रशासनिक एवं वित्तीय स्वीकृति का शासनादेश जारी कर दिया गया है।

 

अपने विधानसभा क्षेत्र में तीन विकास खंडों की पंपिंग पेयजल योजना की प्रशासनिक एवं वित्तीय स्वीकृति प्राप्त होने पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कैबिनेट मंत्री एवं चौबट्टाखाल विधायक सतपाल महाराज ने इसके लिए प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का आभार व्यक्त करते हुए कहा है कि इन योजनाओं के माध्म से पूरे क्षेत्र को अब पर्याप्त मात्रा में पेयजल की आपूर्ति सुनिश्चित हो पाएगी। उन्होंने कहा कि वह क्षेत्र की सम्मानित जनता के आशीर्वाद और मुख्यमंत्री के सहयोग के परिणाम स्वरूप निरंतर चौबट्टाखाल विधानसभा क्षेत्र में सभी प्रकार के विकास कार्यों को धरातल पर उतारने का प्रयास कर रहे हैंं।

 

*

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *