February 27, 2024

संसद में घुसपैठ के षड्यंत्र पर राजनीति दुर्भाग्यपूर्ण : भट्ट

Politics over conspiracy to infiltrate Parliament is unfortunate: Bhatt

देहरादून : भाजपा ने संसद में घुसपैठ की साजिश पर विपक्ष की बयानबाजियों को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है ।
प्रदेश अध्यक्ष  महेंद्र भट्ट ने कहा कि जांच से पहले ही, संसद हमले में शहीदों की बरसी पर किए इस दुस्साहस का राजनैतिक लाभ लेने से सबको बचना चाहिए ।

मीडिया के लिए जारी प्रतिक्रिया में  भट्ट ने राजनैतिक उद्देश्य के लिए संसद में की गई इस घुसपैठ की कड़ी निन्दा की है । उन्होंने विपक्ष द्वारा युवाओं का आक्रोश बताए जाने पर पलटवार किया कि यह उन्हे बरगला एवं भड़काकर राजनैतिक ऐजेंडे का हिस्सा बनाने की साजिश है । जो कुछ घटनाक्रम संसद हमले में शहादत की बरसी पर हुआ उसकी उच्च स्तरीय जांच की जा रही है । अधिकांश आरोपी पकड़े जा चुके हैं और शीघ्र ही इस देशद्रोही कृत्य के षड्यंत्र का खुलासा भी हो जाएगा । अब तक सामने आए चेहरों को देखकर लगता है कि इनका मकसद हंगामा कर, विकसित दिशा में बढ़ रहे भारत की छवि को खराब करना है ।

उन्होंने कहा कि हमारी जांच एजेंसियां शीघ्र इस षड्यंत्र से पर्दा उठाकर असल गुनाहगारों को सामने ले आएगी, लेकिन तब तक राजनैतिक दलों को इस गंभीर प्रकरण में जिम्मेदारी से अपनी बात रखनी चाहिए । लेकिन अफसोस ऐसा नहीं हो रहा है और कांग्रेस समेत तमाम विपक्ष तात्कालिक राजनैतिक लाभ के लिए गैरजिम्मेदाराना बयान दे रहे हैं । कोई उन्हे भटके हुए युवा बताकर तो कोई उन्हे युवाओं का आक्रोश बताकर, इस दुस्साहस को मोदी विरोध में हल्का करने की कोशिश कर रहे हैं । विपक्ष के बयानों को देखकर लगता है कि उन्हें संसद की सुरक्षा को लेकर कोई चिंता नही है, बल्कि उनको चिंता है कि कैसे देश में भ्रम फैलाकर अधिक से अधिक समय मीडिया चर्चा में बना जा सके। इसके अलावा कैसे दुनिया में विकसित व सुरक्षित भारत की छवि पर चोट पहुंचाई जाए ।

भट्ट ने विश्वास जताया कि हमारी सुरक्षा ऐजेंसियां अतिशीघ्र इस षड्यंत्र के देशद्रोहियों को सबक सिखाएगी और जनता इसका राजनैतिक लाभ उठाने वालों को ।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सोशल मीडिया वायरल

error: Content is protected !!