November 29, 2022

40 दिन बाद भी नहीं मिला मनोज पंवार का कोई सुराग,परिजन परेशान

चमोली पोखरी इज्जर
जनपद चमोली के विकासखंड पोखरी इज्जर गांव निवासी युवा मनोज पंवार का 40 दिन बाद भी कोई सुराग नहीं मिल पाया है।पीड़ित परिजनों की लाडले मनोज के इंतजार में आंखें पथरा गई है। वही मनोज के पिता विक्रम सिंह पंवार का कहना है कि पुलिस लोकेसन के अनुसार देहरादून,मेरठ,गाजियाबाद दिल्ली,गुडगांव,मानेसर तक धूमकर आ गई है,लेकिन उन्हें भी काई सुराग मनोज का नहीं लग पाया है। पुलिस का कहना है कि मनोज पंवार ने 25 अगस्त को एक सिमकार्ड गुड़गांव से लिया था। लेकिन हमारे पास इस बात की सत्यता के काई प्रमाण नहीं है। क्योंकि जिस सिमकार्ड को मनोज ने गुडगांव से खरीदा उनका नंम्बर मनोज के परिजनों को नहीं बताया गया है। और न ही वह नम्बर एक्टिवेट है। पुलिस का यह भी कहना है कि यह नम्ंबर सर्विलांस पर लगा है।
वही मनोज के पिता का कहना है कि जब से मनोज लापता हुआ है तब से उनका खाना पीना,उठना जागना,कामकाज करना हराम हो रखा है अखिर हम अपना दुख बताये तो बताये किसे? पुलिस को जांच के लिए मामला भेजा था लेकिन अब पुलिस भी चुप बैठ गई है। जीने मरने की खबर न मिलने से वह मानसिक रूप से बहुत परेसान है।
पीड़ित परिवार ने शासन प्रसाशन से इस मामले में सहायता की गुहार लगाई है। ताकि उन्हें उनका खोया हुआ बेटा मिल सके।आपको बता दे कि बीते 20 अगस्त को मनोज पंवार शुबह घर से कर्णप्रयाग की ओर चला था लेकिन 11 बजे बाद उसका फोन बंद हो गया था और अभी तक काई सुराग उसका नहीं लग पाया है। मनोज के परिजनों ने उसकी गुमशुदी की रिपोर्ट कर्णप्रयाग थाना में दर्ज करवाई थी लेकिन पुलिस कुछ दिन सर्च अभियान के बाद फिलहाल चुप बैठ गई है और उस दिन से मनोज पंवार के परिजनो का खाना सोना हराम हो रखा है।
हिमवंत प्रदेश न्यूज एक बार फिर सभी लोगों से अपील करता है कि मनोज पंवार नाम जिसका फोटो यहां दिया गया है कही आपको मिले तो उसके पिताजी विक्रम सिंह पंवार के मोबाईल नम्बर  8869068081  पर तत्काल फोन करके बता सकते है। मनोज पंवार की सूचना देने वाले व्यक्ति को उचित पुरस्कार संे नवाजा जायेगा।

भानु प्रकाश नेगी,हिमवंत प्रदेश न्यूज पोखरी, चमोली

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सोशल मीडिया वायरल

error: Content is protected !!