October 23, 2024

विपक्ष मे रहकर मैने सबसे ज्यादा काम किये :हरक सिंह रावत

I did the most work while being in the opposition: Harak Singh Rawat

 

बद्रीनाथ विधानसभा का उप चुनाव दिलचस्प होते जा रहे है। दिनो दिन सियासी पारा चड़ता जा रहा।भाजपा कांग्रेस समेत निर्दलीय प्रत्यासियों ने चुनाव प्रचार तेज कर दिया है। भाजपा के चुनाव प्रचार में सीएम धामी की जनसभा पोखरी में रखी गई है तो वही पूर्व कैविनेट मंत्री हरक सिंह रावत ने पोखरी में रैली कर कार्यकर्ताओ में जोश भरा।
पोखरी में पत्रकार वार्ता को सम्वोधित करते हुये भाजपा सरकार पर कई संगीन आरोप लगाये।उन्होने बद्रीनाथ की जनता से अपील की है कि कांग्रेस प्रत्यासी की जीत से राज्य सरकार की मनमानी पर अंकुश लग जायेगा। सड़के,स्वास्थ्य,शिक्षा समेत सभी समस्याओं को प्रमुख रूप से समाधान होगा। मैने पोखरी तहसील बनाकर यहां की जनता की समाधान करने का काम किया है। पोखरी की जनता से निवेदन करने आया हू कि जो फर्ज मैने निभाया आप लोगो के लिए उसे चुकाने का समय आ गया है और भविष्य मे भी मौका मिलने पर आपकी हर समस्या का समाधान करने का काम करूगा। हरक सिंह रावत ने कहा कि उत्तराखंड की राजनीति एक बार फिर से करवट ले रही है। जनता ने परिवर्तन का मन बना लिया है। इस दौरान उन्होने भाजपा सरकार पर उन्हें पार्टी से निकालने का आरोप भी लगाया। उन्होंने राजेन्द्र भण्डारी के इस बयान को सिरे से नकारते हुये कहा कि विपक्ष में रहकर उनके का नही हो रहे थे। हरक सिंह रावत ने कहा कि उन्होने 2007 से 2012 तक विपक्ष मे रहकर सबसे ज्यादा काम किये है।
प्रेस वार्ता के दौरान,पूर्व राज्य मंत्री देवेन्द्र झिक्वाण,नगर पालिका अध्यक्ष रूद्रप्रयाग गीता झिंक्वाण,वरिष्ठ कांग्रेस नेता कुवंर सिंह चौधरी,प्रधान ताली रविन्द्र सिंह,हरेन्द्र कण्डारी समेत कई गणमान्य लोग मौजूद रहे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सोशल मीडिया वायरल

error: Content is protected !!