December 8, 2021

सहसपुर विधानसभा के बूथ कमेटियों के जोनल इंजार्च की बैठक आयोजित

सहसपुर। सहसपुर विधान सभा में जीत का परचम लहराने के लिए कांग्रेस लगातार बूथ को मजबूत करने में जुटी हुई। बूथ को मजबूती प्रदान करने के लिए युवा कांग्रेसी राकेश नेगी की अगुवाई में बैठकों का दौर जारी है। इसी को लेकर कांगेस नेता और पूर्व जिला पंचायत सदस्य राकेश सिंह नेगी की अगुवाई में रविवार को धर्मावाला, सभावाला, चन्द्रबदनी, खुशहालपुर और सहसपुर में बूथ कमेटियों के जोनल इंचार्ज की बैठक आयोजित की गई। बैठक में विधान सभा चुनाव को लेकर विचार-मंत्रणा की गई। इस दौरान बूथ कमेटियों के जोनल इंचार्ज को उनके क्षेत्र के तहत आने वाले बूथ की मतदाता सूची भी सौंपी गई।

पूर्व पंचायत सदस्य राकेश नेगी जोनल अध्यक्षों को सम्बोधित करते हुए कहा कि वोटर लिस्ट में किसी भी मतदाता नाम ना छूटे ये सुनिश्चित किया जाय। उन्होंने कहा कि हमारा लक्ष्य है कि इस बार विधानसभा चुनाव 2022 में सहसपुर की सीट को फतह कर कांग्रेस की झोली में डाला जाए। इसके लिए हर बूथ पर 15 से 20 युवा काम करेंगे जो वोटरों को कांग्रेस पार्टी की रीति नीति और विकास के एजेंडे को जन-जन तक पहुंचाएंगे।

उन्होंने कहा कि चुनाव जीतने के लिए सबसे पहले हमे बूथ स्तर पर जीतना होगा। कार्यकर्ता एक दूसरे की निंदा-आलोचना न करें, और सिर्फ पार्टी की मजबूती के लिये काम करें। उन्होंने कहा कि यूथ कांग्रेस बूथ अध्यक्षों को बूथ पर माइक्रो मैनेजमैंट पर फोकस करना होगा, जिससे हम आम लोगों तक कांग्रेस की विचारधारा और कांग्रेस पार्टी के किये गये विकास कार्याे को पहुंचा सके। इसके लिए हमे हर बूथ पर युवा, महिला और सोशल मीडिया की टीम को और मजबूत करना है।

गौरतलब है कि कांग्रेस द्वारा सहसपुर में फतेह हासिल करने के लिए बूथ लेवल पर काम कर रही है। जिसके तहत विधानसभा के 183 बूथों के जोनल अध्यक्ष और सेक्टर अध्यक्ष बनाए गये है। जिसमें सहसपुर विधानसभा को 13 ज़ोन 40 सेक्टर में बांटा गया है। हर 5 बूथ पर सेक्टर अध्यक्ष और 15 बूथ पर जोनल अध्यक्ष नियुक्त किये गये है।

बैठक में ज़ोनल इंचार्ज कालू राम मेहता, अर्चना मौर्य, अल्लाह रक्खा, पुष्पा मेहता, मोहिन खान, पूर्व प्रधान आलम, बीडीसी पुष्पा देवी, बीडीसी शमीम अहमद, आशु, राकेश कुमार सलमान, नरेश पाल सिंह, रवि कुमार, शेरखान आदि उपस्थित रहे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *