March 4, 2024

गैस के दाम कम कर ,देश भर कि बहनो को रक्षाबंधन का उपहार देने के लिए प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी का हार्दिक आभार: नरेश बंसल।

राष्ट्रीय सहकोषाध्यक्ष व राज्यसभा सांसद राज्यसभा नरेश बंसल ने सभी देशवासीयो को रक्षाबंधन के पावन पर्व की हार्दिक बधाई और शुभकामनाये दी है । साथ ही गैस के दाम 200 रुपए व उज्ज्वला लाभान्वितो के लिए 400 रुपए कम करने पर आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का आभार व्यक्त किया है।
सासंद बंसल ने कहा कि आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व में संचालित विभिन्न योजनाओं के माध्यम से हमारी नारीशक्ति और अधिक सशक्त एवं आत्मनिर्भर हो रही हैं। हमारी डबल इंजन सरकार मातृशक्ति के उत्थान हेतु धरातल पर सतत क्रियाशील है।
सासंद नरेश बंसल ने राज्य को दरकते पहाड़ो के उपचार के लिए 971 करोड रुपए जारी करने के लिए भी माननीय प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी जी व केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी जी का आभार व्यक्त किया है ।राष्ट्रीय सह-कोषाध्यक्ष भाजपा व सासंद नरेश बंसल ने कहा कि मोदी नीत उत्तराखंड के विकास और उत्थान के काम को प्रतिबद्ध है व उनके मार्गदर्शन मे भाजपा की डबल इंजन की सरकार मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी जी के नेतृत्व मे उत्तराखंड को संवारने मे लगी है।
सासंद बंसल ने कहा कि रक्षाबंधन का यह पर्व भाई बहन के अटूट प्रेम की निशानी है।इसकी सभी को हार्दिक बधाई और शुभकामनाये।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सोशल मीडिया वायरल

error: Content is protected !!