November 29, 2022

त्यागी भूमिहार महा पंचायत में उमड़ा जनसैलाब, एक लाख से अधिक लोग हुए शामिल

 

नोएडा। श्रीकांत त्यागी की धर्मपत्नी अन्नु त्यागी को न्याय दिलाने के लिए गेझा-भंगेल, सेक्टर-110 नोएडा के रामलीला मैदान में त्यागी भूमिहार महा पंचायत का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में दिल्ली, उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, हरियाणा, राजस्थान, मध्य प्रदेश तथा बिहार आदि राज्यों से जनसैलाब उमड़ पड़ा, जिसमें एक लाख से भी अधिक लोग शामिल हुए।

महा पंचायत का पंडाल हर हर महादेव और भगवान परशुराम के जयघोष गुंजायमान होता रहा। श्रीकांत प्रकरण को लेकर युवा वर्ग में बहुत आक्रोश था।

यहां पंचायत में वक्ताओं ‌ने कहा कि पूरे देश में त्यागी भूमिहार समाज 100 प्रतिशत भाजपा को वोट‌ देता है। नोएडा सांसद महेश शर्मा ने एक साज़िश के तहत त्यागी समाज का अपमान करके प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी मोदी, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तथा भाजपा को कमजोर करने का कुत्सित प्रयास किया है। सांसद महेश शर्मा ने पुलिस कमिश्नर के साथ अभद्र व्यवहार किया।‌ उनके इशारे पर श्रीकांत त्यागी के‌ घर कै पौधे उखाड़े गये। उन्होंने कहा कि श्रीकांत का अपराध इतना बड़ा नहीं था कि उस पर गैंगस्टर एक्ट लगाकर 25 हजार रुपए का ईनाम घोषित किया जाए। वक्ताओं ने कहा कि सांसद महेश शर्मा को तत्काल भाजपा से बाहर निकाल कर उन पर मुकदमा दर्ज किया जाए।

महां पंचायत में श्रीकांत की पत्नी अन्नु त्यागी ने मीडिया के समक्ष अपना दर्द व्यक्त करते हुए कहा कि मेरे परिवार के साथ अन्याय हुआ। मेरे पति को सांसद महेश शर्मा ने एक षडयंत्र के तहत फंसाया है। मेरे और मामी के साथ पुलिस ने अभद्रता की तथा हमें मानसिक रूप से प्रताड़ित किया। उन्होंने कहा कि तीन दिन तक मेरे घर की बिजली पानी काट दी गई तथा मेरे दो बच्चे भूखे-प्यासे तड़फते रहे। जब हमारे रिश्तेदारों के 6 लड़के बच्चों को खाना पहुंचाने गये तो उनको भी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

नोएडा डीएम के माधयम से मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ को दिये 14 सूत्री ज्ञापन में श्रीकांत पर गैंगस्टर एक्ट हटाकर तत्काल रिहा करने, उसकी पुलिस द्वारा जब्त की गई गाडियां वापस देने, अन्नु ‌त्यागी एवं मामी को प्रताड़ित करने वाले पुलिस कर्मियों को निलंबित करने, श्रीकांत के घर में लगाये पेड़ उखाड़ने वालों को जेल भिजवाने, बुल्डोजर द्वारा गिराये गये हिस्से को पुनः बनवाकर देने तथा इस प्रकरण के दोषी पुलिस अधिकारियों कौ निलंबित करने की मांग की।

महां पंचायत में त्यागी भूमिहार समाज नोएडा के जिला अध्यक्ष  देवेन्द्र त्यागी, अखिल भारतीय त्यागी भूमिहार किसान संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुधीर त्यागी, अखिल भारतीय ब्रह्मर्षि महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुनील त्यागी, किसान यूनियन के उपाध्यक्ष मांगेराम त्यागी, पत्रकार भागेश कुमार त्यागी, राष्ट्रीय त्यागी युवा महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष भानु प्रकाश त्यागी, त्यागी परिषद रोहिणी के अध्यक्ष रामकिशोर त्यागी, उपाध्यक्ष विजेन्द्र त्यागी, राधा शर्मा, अजय राय, त्रिलोक त्यागी आदि अनेक लोग उपस्थित थे।

बी.के.त्यागी, मीडिया प्रभारी
अखिल भारतीय ब्रह्मर्षि महासंघ, मो-9871888650

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सोशल मीडिया वायरल

error: Content is protected !!