October 18, 2024

केदारनाथ उपचुनावःधनबल का आरोप मुझे बदनाम करने की साजिश-कुलदीप रावत

-केदारनाथ उप चुनाव की बड़ी सरगर्मियां
– पक्ष व विपक्ष ने लगायें एक दूसरे पर गंभीर आरोप
– केदारनाथ उप चुनाव बना भाजपा की नाक का सवाल

रूद्रप्रयाग (उखीमठ)ःप्रसिद्ध समाजसेवी व भाजपा के वरिष्ठ नेता कुलदीप रावत ने विपक्षी राजनीतिक पाटियों के नेताओं द्वारा लगाये जा रहे धनबल के र्दुप्रयोग को खुद के खिलाफ साजिश बताया है। उखीमठ में जनसंवाद कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुऐ उन्होंने कहा कि जब भी वह किसी गरीब व जरूरतमंद की मदद करते हैं उन्हें अपने पुराने दिन याद आ जाते है। मैने कभी भी वोट के लिए लोगांे की मदद नहीं की है। केदारधाटी के लोगो को रोजगार दिलाना उनकी प्राथमिकता में है वह यहां छोटे छोटे उद्योग लगा कर लोगों को रोजगार देना चाहते है। जिसके लिए वह खुद प्रयास कर रहे है।
क्योंकि राजनीतिक पार्टीयों के लोगों ने केदारघाटी की जनता को आज तक सिर्फ ठगने का काम किया,उनसे झूठे वादे कर उनका वोट लिया है उनके पास धरातल पर आज तक कुछ काम जनता को दिखाने के लिए नहीं है। इसलिए वह बैखलाकर मुझ पर धनबल के र्दुप्रयोग का आरोप लगा रहे है। अगर आजतक के जनप्रतिनिधियों ने यहां के लोगों की पीड़ा का समझ होता तो उन्हें आज जनता नकारती नहीं।


कुलदीप रावत ने अपने सम्बोधन में कहा कि वह अभी तक छोटी मोटी मदद कर लोगों के दर्द को बांटते रहे है लेकिन अब केदारधाटी की जनता को रोजगार दिलाने कि लिए राजनीती के बडे स्थान पर जाना आवश्यक है ताकि वह यहां के लोगों के दर्द को बडे स्तर पर कम कर सकें।
गौरतलब है कि समाजसेवी कुलदीप रावत का बचपन बहुत गरीबी के दिनों में कटा है केदारघाटी से उनका बचपन से ही बेहद लगाव रहा है। लेकिन सर्व सम्पन्न होने के बाद भी वह यहां के गांव गांव जाकर जनता का दुख तकलीफ पूछते रहे है। केदारनाथ आपदा में अनाथ हुऐ कई बच्चों को वह गोद लेकर उनकी परवरिश कर रहे है। केदारघाटी में दर्जनों निर्धन कन्याओं के विवाह में भारी मदद कर चुके है। बीमार लोंगों के लिए हर संभव मदद करते आ रहे है। साथ ही धार्मिक अनुष्ठनों के लिए जो भी उनके पास जाता है। वह उसे खाली हाथ नहीं लौटाते है। वर्तमान समय में केदारनाथ की दिवंगत विधायक स्व शैला रानी रावत के निधन के बाद केदारनाथ में उप चुनाव की तिथि तय हो गयी है जिसमें कुलदीप रावत भाजपा के प्रबल दावेदारों की फेहरिस्त में सबसे टॉप पर बने हुऐ है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!