March 29, 2024

भाजपा को चुनना राष्ट्र को मजबूत करना है: त्रिवेन्द्र

आज कालूवाला भगीरथ फार्म में पूर्व सीएम व विधायक डोईवाला त्रिवेंद्र सिंह रावत द्वारा करोड़ों की विकास योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया गया। योजनाओं में गैरों का जीर्णोद्धार पुनः निर्माण तेजल ट्यूबेल का शिलान्यास ऊंचाई ट्यूबेल का शिलान्यास कार्य तथा कालू सिद्ध बाबा में पार्क का सौंदर्यकरण का निर्माण का कार्य आदि शामिल थे।

 

त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि पिछले लगभग 05 साल में हमारी सरकार ने बहुत सुधारात्मक कदम उठाए हैं, उत्तराखंड में विकास की नई सोच विकसित की है। भाजपा सरकार ने उत्तराखंड में पांचवा धाम, सैन्य धाम विकसित किया है जो कि डिजिटल होगा कोई भी व्यक्ति अपने ग्राम या मोहल्ले के शहीद की संपूर्ण जानकारी यहां से प्राप्त कर सकता है। इस अवसर पर पूर्व सीएम ने क्षेत्र में मातृभूमि के लिए सर्वोच्च बलिदान देने वाले हमारे शहीदों के परिजनों को भी समानित किया। उन्होंने कहा कि शहीदों के परिजनों के साथ हम कंधे से कंधा मिलाकर खड़े हैं। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार द्वारा चलाई जा रही होमस्टे योजना कि प्रधानमंत्री ने भी प्रशंसा की है। उन्होंने कहा कि विधानसभा डोईवाला के विकास के लिए कोई कमी नहीं की गई। क्षेत्र में राष्ट्रीय लॉ कॉलेज, कैंसर अस्पताल, कोस्ट गार्ड भर्ती केंद्र ,सिपेट ,आईसर जैसे बड़े संस्थानों का निर्माण कराया। 50 से ज्यादा बारात घर व मिलन केंद्र का निर्माण किया जिससे गरीबों को शादी करने में या किसी सामाजिक धार्मिक कार्य को करने में परेशानी का सामना ना करना पड़े। 300 करोड़ से ज्यादा की सड़कों का जाल क्षेत्र में बिछाया गया। उन्होंने कहा कि सर्वांगीण विकास के लिए भाजपा से बेहतर विकल्प और कोई नहीं। भाजपा को चुनना देश को मजबूत करना है अब यह हमारे ऊपर है कि हम किसे चुने, जो देश को मजबूत करे या जो देश को कमजोर करे।

 

इस मौके पर श्री पंकज रावत जी ग्राम प्रधान कालूवाला भारत नेगी जी डबल सिंह भंडारी जी अनुज उनियाल जी बृज भूषण गैरोला जी करण वोहरा जी मंडल अध्यक्ष राजकुमार प्रताप सिंह बस्सी जी महेंद्र सिंह जी मंडल अध्यक्ष सुमन लता जी रश्मि देवी जी पुष्पा पुंडीर जी विनीता के साली जी विनोद राणा जी विजय पुंडीर जी जसपाल सिंह जी तरसेम सिंह जी विक्रम नेगी जी विनय कंडवाल जी राजेश भट्ट जी हिमांशु राणा जी संदीप नेगी जी पार्षद गण मनजीत जी दिनेश सजवान जी आदि काफी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!