September 26, 2022

BHU व बजरंग दल की आवश्यक बैठक,करठ्ठरपंथी समाज को बताया खतरा

 

देहरादून: बजरंग दल दक्षिण नगर देहरादून के द्वारा श्याम सुंदर मंदिर पटेल नगर में एक बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें युवको को देश धर्म की विचारधारा के साथ जीवन जीना व धर्म रक्षा के लिए अध्यात्म का सहारा लेते हुए नित्य प्रति हनुमान चालीसा के पाठ का संकल्प कराया गया।  सभी युवकों को मंदिर के प्रांगण में शपथ दिलाई गई की संगठन  के धर्म रक्षा अभियान में मुखर होकर देहरादून में हिंदू धर्म धर्म ध्वजा को सदैव ऊंचाइयों पर रखेंगे।
बैठक का शुभारंभ श्री राम दरबार की आगे महानगर संगठन मंत्री अमित कुमार विहिप कार्यकारी अध्यक्ष नवीन गुप्ता द्वारा दीप प्रज्वलित कर किया गया।
जिसमें बौद्धिक वक्ता विकास वर्मा प्रांत साप्ताहिक मिलन प्रमुख बजरंग दल द्वारा युवाओं को वर्तमान स्थिति से अवगत कराया और वर्तमान में चल रहे हिजाब प्रकरण को पूरी तरह से आधारहीन साथ ही पाकिस्तान द्वारा संचालित सुनियोजित चाल है ,देश के भीतर रह रहे मुस्लिम कट्टरपंथी व मुल्ला, मौलानाओं के द्वारा विदेशों में फिर भारत को मौलिक अधिकारों के बेबुनियाद हनन के नाम वैश्विक स्तर पर बदनाम करने के लिए एक घिनौना प्रयास है । जो भारत के देशवासी किसी प्रकार भी सफल नहीं होने देंगे आज स्थिति ऐसी हो चुकी है जिसमें शिक्षा के मंदिरों को भी वह अपनी शरीयत के दायरे में लाना चाहते हैं और जहां पर एक ड्रेस कोड विद्यालय के सभी विद्यार्थियों के लिए है जिसमें किसी प्रकार का भेदभाव जात,पात धर्म का कोई विषय दूर तक रही है उसमें वह अपनी बच्चियों को जबरन या बहला-फुसलाकर व मानसिक रूप से दबाव देकर हिजाब पहनकर  विद्यालयों  में भेजकर  तनावपूर्ण स्थिति पैदा कर रहे हैं ।  देहरादून बजरंग दल किसी प्रकार बर्दाश्त नहीं करेगा। वह ऐसे सभी प्रयास विफल करने के लिए प्रयासरत है जो इस देश को कहीं ना कहीं इसके संस्कृति से तोड़ने के लिए रचे जा रहे हैं ।

विकास वर्मा ने कहा आज हिंदू जागृति पूरे विश्व मैं भारत के भाग्योदय के साथ देखी जा रही है, वहीं भारत के अंदर रहने वाले वह कट्टरपंथी इससे परेशान हैं । जो भारत को हिंदू राष्ट्र व भारत देश को आगे बढ़ते देखना  नहीं चाहते । लेकिन आज बजरंग दल के लाखों-करोड़ों युवा तैयार हैं इन सब जेहादी गतिविधियों का मुंहतोड़ जवाब देने के लिए
इस बैठक में अनिल मेसोन, अजय वर्मा, अजय भारती आशीष बलूनी, आशीष चौहान, अरुण, प्रियांशु जोशी अंकित सक्सेना, हिमांशु, रंजीत चौहान, विशाल चौधरी गोविंद मोहन, हर्षित सिंगला, व अन्य दर्जनों कार्यकर्ता मौके पर मौजूद रहे ।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सोशल मीडिया वायरल

error: Content is protected !!