February 4, 2023

20अगस्त से गुमशुदा मनोज पंवार का नहीं मिला अभी तक सुराग,परिजन परेसान

चमोलीः पोखरी/इज्जरःविकासखंड पोखरी के पटवारी वृत सिमलासू के अर्न्तगत ग्राम इज्जर निवासी मनोज सिंह का 20 अगस्त की रात कर्णप्रयाग से अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है।परेसान परिवारिकजनों ने शासन व प्रसाशन से मदद की गुहार लगाई है।
गुमशुदा मनोज पंवार के पिता विक्रम सिंह पंवार पुत्र स्व.गोपल सिंह पंवार ने 23 अगस्त को पटवारी सिमलासु वृत को पत्र लिखकर अवगत कराया है कि उनका पुत्र मनोज सिंह 20 अगस्त 2022 शुबह को नौकरी के लिए अपने घर ग्राम इज्जर से गया था। कर्णप्रयाग में 11 बजकर 35 मिनट पर उनके अपने पुत्र से बातचीत हुई थी,लेकिन उसके बाद उससे कोई सम्पर्क नही हो पा रहा है।उसका फोन भी स्वीच ऑफ आ रहा है। ग्राम प्रधान काण्डईखोला ने बताया कि गुमशुदा के पिता द्वारा कर्णप्रयाग थाने में अपने बेटे के गुम होने रिपोर्ट लिखाई गई है।
गुमशुदा मनोज सिंह के पिता विक्रम सिंह पंवार ने कर्णप्रयाग पुलिस व पटवारी सिमलासू समेत जिला प्रसाशन से गुमशुदा बेटे की जल्द तलास कर उन्हें सौंपने की गुहार लगाई है।


आपको बता दे कि गुमशुदा के पिता विक्रम सिंह पंवार शाररिक रूप् से अस्वस्थ है।उनके अन्य बेटे भी घर से बाहर नौकरी पर रहते है,ऐसे में विक्रम सिंह पंवार को अपने बेटे की तलास करने में भारी समस्या का सामना करना पड़ रहा है।

हिमवंत प्रदेश न्यूज अपने प्रिय पाठकों से अपील करता है कि, गुमशुदा मनोज सिंह यदि आपको कहीं भी दिखे तो आप ग्राम प्रधान काण्डई खोला 9927370876 के मोवाईल नम्बर पर सम्पर्क कर सूचना देने की कृपा करें ताकि एक व्यथित पिता व माता को उनका खोया हुआ बेटा मिल सके।

-भानु प्रकाश नेगी

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सोशल मीडिया वायरल

error: Content is protected !!