February 4, 2023

छात्रा से अश्लील हरकत करने वाला कलयुगी शिक्षक गिरफ्तार,मोबाईल पर भेज रहा था गंदे मैसेज

गोपेश्वर/चमोली
नगर के एक प्रतिष्ठित पब्लिक स्कूल के शिक्षक पर शिष्या के साथ दुष्कर्म के प्रयास का आरोप लगा है। शिक्षक ने छात्रा को अश्लील मेसेज भी भेजे हैं ।किशोरी ने शिक्षक की हरकतों से परेशान होकर स्वजनों को जानकारी दी तब गोपेश्वर थाने में पोक्सो के तहत मामला दर्ज हुआ है।

बताया गया कि आरोपित शिक्षक कुछ समय से छात्रा को स्कूल में ही परेशान कर रहा था।

। पुलिस के अनुसार आरोपी ने मोबाईल पर अश्लील मेसेज भी भेजे हैं। बताया गया कि किशोरी को आरोपी शिक्षक बहाने से एक पार्क के पास ले गया तथा उससे दुष्कर्म का प्रयास करने लगा। इस दौरान किशोरी ने विरोध कर स्वजनों को सूचना‌ देकर शिक्षक की करतूत बतायी , मामले में शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपित शिक्षक नरेंद्र रावत मूल निवासी कर्र्केणप्रयाग तहसील के कांसुआ का रहने वाला है के खिलाफ पोक्सो में मामला दर्ज किया है। प्रभारी पुलिस अधीक्षक प्रमोद शाह ने बताया की मामले में कार्यवाही करते हुते पोक्सो में मामला दर्ज करते हुये आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है आगे की कार्यवाही करते हुते अब आरोपी को न्यायालय में पेश किया जायेगा जांच महिला सब इंस्पेक्टर को सौंपी गई है।

बताया गया कि आरोपित शिक्षक ट्यूशन सेंटर भी चलाता है ।घटना की जानकारी मिलते ही नगरवासियों में आक्रोश फैल गया । घटना की संवेदनशीलता को देखते हुते पुलिस सतर्कता बनाये‌ हुये‌ है वही‌ सूत्रों के अनुसार आरोपी कोइ अन्य अवैध गतिविधियों में भी वांछित बताया जा रहा है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सोशल मीडिया वायरल

error: Content is protected !!