April 16, 2024

पौड़ी में उपनल महासंघ कार्यकारणी का अधिवेशन, कार्यकारणी ने लिया एकजुटता का निर्णय

पौड़ी जिले के उपनल महासंघ के अध्यक्ष उपनल महासंघ की पौड़ी जिले की कार्यकारिणी का अधिवेशन हुआ, जिसमे लक्ष्मण भंडारी को पौड़ी जिले का अध्यक्ष, प्रमिला को उपाध्यक्ष, मदनमोहन को जिला मंत्री व प्रवीन रावत को कोषाध्यक्ष, चुना गया। इस अधिवेशन में पौड़ी जिले के श्रीनगर, पौड़ी कोटद्वार से लगभग 120-130 उपनल कर्मचारी पहुंचे। अधिवेशन में प्रदेश अध्यक्ष विनोद गोदियाल ने सभी नियुक्त नव पदाधिकारीयों को बधाई देते हुए कहा कि, उपनल महासंघ प्रदेश के समस्त जिलों की नई कार्यकारिणी का गठन कर रहा है, जो नए जोश के साथ किया जा रहा है। अधिवेशन में पँहुचे महासंघ के महासचिव विनय प्रसाद ने सभी उपनल कर्मचारियों का धन्यवाद अदा किया।

इस मौके पर उन्होने कहा है कि हम हमेशा से ही उपनल साथियों के साथ रोड़ से लेकर कोर्ट तक खड़ें हैं, और हमेशा खड़े रहेंगे। महासचिव ने बताया कि सभी उपनल साथियों का भविष्य न्यायालय में लंबित है जिसके लिए युद्ध स्तर पर कार किया जा रहा है, और जल्द ही इसका फैसला हमारे पक्ष में इसके लिए कार्य किया जा रहा है।

अधिवेशन में पँहुचे महासंघ के सभापति खरकलियाल , कोर कमेठी के अध्यक्ष महेश भट्ट, कार्यकारी अध्यक्ष मनोज सेमवाल, प्रदेश उपाध्यक्ष राकेश राणा, सचिव नरेश शाह, सबने अपने विचार प्रकट किए। इसी के साथ संगठन मंत्री व पेयजल इकाई के प्रदेश अध्यक महेश ने समस्त नव नियुक्त पदाधिकारीयों को बधाई देते हुए कहा कि अपना कार्य सत्य निष्ठा से करें। मंच का संचालन मनोज सेमवाल ने किया, और उपनल महासंघ की प्रत्येक उपलब्धि को गिनाया और प्रत्येक उपनल कार्मिक के लिए तन मन धन से कार्य करें, निश्चित ही सफलता मिलेगी।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सोशल मीडिया वायरल

error: Content is protected !!