May 26, 2022

मॉ चण्डिका की बन्यात में 8 जून को सामिल होगें पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज

  • -पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज ने अपने पूरे परिवार समेत प्रधानमंत्री मोदी के नाम दी मांॅ चण्डिका की भेंट
    -दिवरा यात्रा के लिए दी एक लाख रूपये की नगद धनराशि
    -स्वास्थ्य मंत्री धनसिंह रावत ने हर संभव मदद देने की कही बात
    -केदारनाथ विधायक शैला रानी ने हर संभव मदद का दिया आस्वासन
    -बद्रीनाथ विधायक राजेन्द्र भण्डारी करेंगे बद्रीनाथ में दिवरा यात्रा के रहने व खाने का पूरा इंतजाम।

देहारादून-दशज्यूला महड़ गांव की मॉ चण्डिका देवी के देवयात्रा के समापन पर आयोजित बन्यात व महायज्ञ में सूबें के पर्यटन,धर्मस्व,पी डब्लूडी मंत्री सतपाल महाराज,व स्वास्थ्य मंत्री धनसिंह रावत ़8 जून को सामिल होगें। दिवरा यात्रा समिति के अध्यक्ष धीर सिंह बिष्ट व महामंत्री देवेन्द्र जग्गी ने बताया कि उनके द्वारा महायज्ञ के निमंत्रण को कैबिनेट मंत्री सतपाल महराज व धनसिंह रावत ने सहज स्वीकार कर कार्यक्रम आने की सहमति जताई। इस कार्यक्रम के बारे में केदारनाथ विधायक शैलारानी रावत द्वारा सतपाल महाराज व धनसिंह रावत को अवगत कराया गया।वही कैविनेट मंत्री सतपाल महाराज ने अपने पूरे परिवार के सदस्यों सहित प्रधानमंत्री मोदी के नाम पर मांॅ चण्डिका दिवरा यात्रा समिति को एक लाख रूपये की धनराशि भेंट की। और हर संभव मदद की भी बात कही वहीं केदारनाथ विधायक शैला रानी द्वारा दशज्यूला पटटी में अधूरी सड़क के निमार्ण के लिए पीडब्लूडी विभाग के अधिकारियों को शीध्र कार्यवाही के सख्त निदेश दिये गयें। साथ ही क्षेत्र में व्याप सभी जन समस्याओं के शीध्र निराकरण के लिए भी संबिधित अधिकारियों को निर्देशिति किया गया।
महायज्ञ के निमंत्रण पत्र देने के लिए विधायक बद्रीनाथ राजेन्द्र भण्डारी के देहरादून स्थित आवास पर पंहुचे दिवरा यात्रा समिति के प्रतिनिधि मंडल को विधायक बद्रीनाथ ने दिवरा यात्रा के बद्रीनाथ पंहुचने पर रहने व खाने समेत सभी सुविधाओं की व्यवस्थाओं के इंतजाम का आस्वासन दिया। वही विधायक केदारनाथ शैलारानी रावत के द्वारा दिवरायात्रा के लिए सभी संभव मदद का आस्वासन दिया गया। साथ ही मुख्यमंत्री से लेकर कैविनेट मंत्रियों को दिवरायात्रा के प्रतिनिधि मंडल को मिलाने का अथक प्रयास किया गया।
आपको बता दें कि इस महायज्ञ के कार्यक्रम में मुख्यमंत्री पुष्कर ंिसंह धामी,आध्यात्मिक गुरू व प्रख्यात समाजसेवी माता श्री मंगलाजी व वन मंत्री सुबोध उनियाल समेत कई दिग्गज नेताओं के आने का आना निश्चित हैं। जिसके लिए दिवरा यात्रा समिति अभी से तैयारियों में जुट गई है।इस दौरान हिमवंत प्रदेश न्यूज के संपादक भानु प्रकाश नेगी भी साथ रहे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सोशल मीडिया वायरल

error: Content is protected !!