March 4, 2024

श्री गुरु राम राय विश्वविद्यालय के रिशभ रावत को राष्ट्रीय विंटर गेम्स 800 मीटर में प्रथम स्थान

 

 

श्री दरबार साहिब पहुंचकर श्रीमहंत देवेन्द्र दास जी महाराज से लिया आशीर्वाद

देहरादून। श्री गुरु राम राय विश्वविद्यालय के स्कूल ऑफ मैनेजमेंट एण्ड काॅमर्स स्टडीज के होनहार छात्र रिशभ रावत ने विंटर गेम्स में प्रथम स्थान हासिल कर विश्वविद्यालय व प्रदेश को गौरवान्वित किया है। गौरतलब है कि नेशनल लेवल विंटर गेम्स गुलमर्ग, कश्मीर में आयोजित किए गए। विंटर गेम्स में देश के विभिन्न राज्यों से प्रतिभागियों ने प्रतिभाग किया। गुलमर्ग से देहरादून लौटने पर रिशभ ने श्री दरबार साहिब पहुंचकर श्रीमहंत देवेन्द्र दास जी महाराज से आशीर्वाद प्राप्त किया। श्री महाराज जी ने रिशभ की हौंसलाफजाई की व उनके बेहतर भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं।
श्री गुरु राम राय विश्वविद्यालय पहुंचने पर एसजीआरआर विश्वविद्यालय के कुलपति डाॅ (प्रो.) उदय सिंह रावत, कुलसचिव डाॅ अजय खण्डूरी, फेकल्टी सदस्यों व छात्र-छात्राओं ने रिशभ का जोरदार स्वागत कर उन्हें हार्दिक बधाईयां एवम् शुभकामनाएं दीं।
इस अवसर पर विश्वविद्यालय के स्कूल ऑफ मैनेजमेंट एण्ड काॅमर्स स्टडीज के डीन डाॅ विपुल जैन ने कहा कि रिशभ पढ़ाई व खेलकूद में प्रतिभावान विद्यार्थी रहे हैं। उन्होंने कहा कि गुलमर्ग में उत्कृष्ट प्रर्दशन कर रिशभ रावत ने श्री गुरु राम राय विश्वविद्यालय व उत्तराखण्ड राज्य का मान बढ़ाया है। नेशनल लेवल विंटर गेम्स में रिशभ नेे 800 मीटर सीनियर पुरुष वर्ग में प्रथम स्थान प्राप्त किया। इसके अलावा रिशभ नेे 1500 मीटर में दूसरा तथा लाॅग डिस्टेंस में तीसरा स्थान प्राप्त किया। रिशभ की इस उपलब्धि को एसजीआरआर परिवार ने एक दूसरे को बधाईयां देकर सेलिबे्रट किया।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सोशल मीडिया वायरल

error: Content is protected !!