March 4, 2024

पोखरी सात दिवसीय 17वां हिमवंत कवि चंद्रकुवर बर्त्वाल खादी ग्रामोद्योग एवं शरदोत्सव मेला पुरस्कार वितरण के साथ हुआ सम्पन्न

 

चमोली जिले के पोखरी 17वां हिमवंत कवि चन्द्र कुंवर बर्त्वाल खादी ग्रामोद्योग एवं पर्यटन शरदोत्सव मेले नगर पंचायत के सौजन्य से आयोजित सात दिवसीय मेले का बुधवार को रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों और पुरुस्कार वितरण के साथ सम्पन्न हो गया है । मेले के अन्तिम दीवस पर मुख्य अतिथि भुवन नौटियाल का नगर पंचायत अध्यक्ष लक्ष्मी प्रसाद पंत ने फूल मालाओं एवं स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया


नगर पंचायत अध्यक्ष लक्ष्मी प्रसाद पंत ने कहा कि इन सात दिनों में मेले में तमाम सांस्कृतिक कार्यक्रमों और खेल प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया । स्थानीय कलाकारों एवं प्रसिद्ध लोक कलाकारों ने शानदार सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुतियां दी विभिन्न खेल प्रतिस्पर्धाओं में खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया पोखरी ब्लॉक की समस्त ग्राम पंचायतों की महिला मंगल दलों की महिलाओं ने भी शानदार सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुतियां देकर मेले में चार चांद लगाने का काम किया । बड़ी संख्या में दर्शकों ने मेले में पहुंच कर सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आनंद लिया तथा यहां लगी हुई दुकानों से जरुरी सामानों की खरीदारी की ।नगर पंचायत अध्यक्ष लक्ष्मी प्रसाद पंत ने मेले के सफल संचालन में सहयोग के लिए प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र प्रसाद भट्ट, क्षेत्रीय जनप्रतिनिधियों जनता प्रशासन , पुलिस प्रशासन सभी का आभार व्यक्त किया है।
समापन पर मुख्य अतिथि भुवन नौटियाल और नगर पंचायत अध्यक्ष लक्ष्मी प्रसाद पंत ने सांस्कृतिक प्रतियोगिता एवं खेल प्रतियोगिताओं में प्रथम द्वितीय तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले को पुरस्कृत किया गया।
भाजपा युवा मोर्चे के प्रदेश प्रवक्ता मयंक पंत ने कहा कि इस प्रकार के मेलों के आयोजन से जहां आपसी भाईचारा एवं क्षेत्र की एकता और अखंडता बढ़ाती है । वहीं विकासात्मक गतिविधियां आगे बढ़ती है ।साथ ही स्थानीय कलाकारों , खिलाड़ियों , महिला मंगल दल की महिलाओं को अपने हुनर और कला का प्रदर्शन करने के लिए उचित मंच मिलता है ।
वहीं अधिशासी अधिकारी रोशन पुंडीर ने सभी नगरवासियों क्षेत्र जनप्रतिनिधियों एवं नगर पंचायत के कमर्चारियों का सफल आयोजन के लिए आभार जताया।
इस अवसर पर मुख्य अतिथि पूर्व राज्य मंत्री भुवन नौटियाल राजेंद्र कपरवाण, नगर पंचायत अध्यक्ष लक्ष्मी प्रसाद पंत, व्यापार संघ के अध्यक्ष बीरेंद्र राणा, युवा कल्याण अधिकारी दीपक विष्ट, प्रकाश कंडारी, विजय प्रसाद सिमल्टी,ताजबर राणा, भूपेंद्र असवाल, रघुवीर सिंह नेगी, चन्द्र प्रकाश नौटियाल सहित तमाम लोग मौजूद थे मंच संचालन हर्षवर्धन थपलियाल, ताजबरसिंह राणा, उपेन्द्र सती ने संयुक्त रूप से किया गया।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सोशल मीडिया वायरल

error: Content is protected !!