April 16, 2024

मंत्री गणेश जोशी ने धीमी गति से चल रहे मॉल रोड़ के निर्माण कार्य पर जताई नाराजगी,अधिकारियों को दिए सख्त र्निदेश

कैबिनेट मंत्री ने मसूरी माल रोड में चल रहे निर्माण कार्य को गुणवत्ता के साथ निर्धारित समय अवधि में पूर्ण करने के दिए निर्देश।

मंत्री ने धीमी गति से चल रहे मॉल रोड़ के निर्माण कार्य पर जताई नाराजगी, अधिकारियों को दिये दिन रात कार्य करने के दिए निर्देश।

देहरादून : कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने  हाथीबडकला स्थित कैंप कार्यालय में मसूरी माल रोड़ में चल रहे निर्माण कार्य के संबंध में पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों के साथ बैठक की।
बैठक के दौरान कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने मसूरी मॉल रोड़ में चल रहे सुधारीकरण के कार्य की प्रगति की जानकारी भी अधिकारियों से ली। उन्होंने कार्य की धीमी गति पर नाराजगी व्यक्त की और मॉल रोड पर जगह जगह पड़े मलबे हटाने के भी निर्देश दिए। मंत्री ने कहा मॉल रोड़ मसूरी का हार्ट है ऐसे में पर्यटन सीजन को देखते हुए जहां जहां पर आवश्यक है, उन जगहों पर शीघ्र अति शीघ्र कार्य करने के निर्देश दिए,ताकि पर्यटकों और होटल व्यवसायियों को परेशानी का सामना न करना पड़े। मंत्री ने लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों के साथ ही संबंधित ठेकेदार को कार्य को गुणवत्ता के साथ हर हाल में निर्धारित समय अवधि में पूर्ण करने के भी निर्देश दिए। साथ ही कहा कि कार्य की गुणवत्ता पर किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। मंत्री गणेश जोशी ने भरोसा जताते हुए कहा कि बरसात से पहले कार्य पूर्ण किया जाएगा और मसूरी की जनता को लाभ मिल सकेगा।
इस अवसर पर अपर ज़िलाधिकारी डॉ. शिवकुमार बरनवाल, मुख्य अभियंता पीडब्ल्यूडी अशोक कुमार, अधिशासी अभियंता प्रत्युष कुमार, सीओ मसूरी अनिल कुमार, मंडल अध्यक्ष राकेश रावत, मोहन पेटवाल आदि उपस्थित रहे।

 

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सोशल मीडिया वायरल

error: Content is protected !!