April 12, 2024

कांग्रेस प्रत्यासी गणेश गोदियाल के नामांकन में उमड़ा जनसैलाब

Crowd gathered in nomination of Congress candidate Ganesh Godiyal

पौड़ीःलोकसभा की गढ़वाल संसदीय सीट से कांग्रेस प्रत्याशी गणेश गोदियाल ने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया । नामांकन के दौरान केदारनाथ के पूर्व विधायक मनोज रावत और कई कांग्रेसी मौजूद रहे। नामांकन के बाद कांग्रेस प्रत्याशी गणेश गोदियाल ने शहर में अपने हजारों समर्थकों के साथ शहर में विशाल रोड शो निकाला । हालांकि गणेश गोदियाल के नामांकन में कोई भी दिग्गज नेता नही पहुंचे पाये।जिस पर गणेश गोदियाल ने कहा की आज प्रदेश में कांग्रेस के अन्य प्रत्याशियो के नामांकन भी जिस कारण समय की बाध्यता के कारण दिग्गज नेता आज नही पहुंच पाए।
, कांग्रेस प्रत्याशी गणेश गोदियाल ने कहा की उनका मुकाबला देश की राजधानी के दिग्गज के साथ हो सकता है लेकिन बलूनी का मुकाबला खेत में काम करने वाले नेता से है जिसने पहाड़ की भूमि को सींचा है और आज इस मुकाम तक पहुंचे हैं।उन्होने कहा की जनता का उन्हें भारी समर्थन और प्यार मिल रहा है जिसका फायदा उन्हे इस चुनाव में मिलेगा,।
वहीं मुंबई से मिले इनकम टैक्स के नोटिस और भाजपा प्रत्याशी अनिल बलूनी के सवालों पर गणेश गोदियाल ने कहा की उन्हे गर्व है की वे 13 साल के उम्र से ही मुंबई गए और 20 साल तक मुंबई में बिजनेश करने के बाद उन्हें अपनी मेहनत की कमाई अपने क्षेत्र में महाविद्यालय के स्थापना में लगाई, गोदियाल ने कहा अपनी मेहनत की कमाई कोई भी जनहित के कार्य में नही लगाता है , उन्होंने कहा की पहाड़ प्रेम उन्हे इस बार चुनाव में विजय दिलाएगा।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सोशल मीडिया वायरल

error: Content is protected !!