December 8, 2021

महानगर महिला कांग्रेस अध्यक्ष कमलेश रमन ने जरूरतमंदों को किया राशन वितरण

20 राजपुर विधानसभा के वार्ड नंबर 13 डी एल रोड में कमलेश रमन महानगर अध्यक्ष महिला कांग्रेस एवं  वरिष्ठ कांग्रेसी संजय कनौजिया  के माध्यम से जरूरतमंद लोगों को राशन वितरण किया गया महंगाई के इस दौर में एक छोटी सी कोशिश एक तरफ जनता महंगाई की मार झेल रही है दूसरी तरफ राशन की दुकानों में चीनी मिट्टी का तेल सब ना के बराबर कर दिया गया है। मध्यमवर्ग गरीब तबका वर्ग जो खाद सामग्री सस्ता गल्ला राशन की दुकान से सस्ता राशन लेकर अपना गुजारा बसर करता था आज सब चीजों को बंद करने का काम सरकार द्वारा कर दिया गया है। ऐसे में लोग अपने घर का गुजारा किस तरह से करें रोजगार नहीं है महंगाई चरम सीमा पर है और सरकार जनता को आत्मनिर्भर बनाने की बात करती है किस तरीके से अपने परिवार को पालने का काम करें रोजगार के नाम पर जीरो महंगाई का आलम है की बच्चों की शिक्षा में लगाएं स्वास्थ्य में लगाएं या पालन पोषण में महंगाई दिन प्रतिदिन बढ़ने के कारण गैस के दाम में बढ़ोतरी होने के कारण पेट्रोल डीजल के दाम में बढ़ोतरी को लेकर लोगों में एक भय बना हुआ है कि किस तरह से जीवन यापन करें।
कमलेश रमन ने कहा जनता बदलाव के मूड में है 2022 का चुनाव भारतीय जनता पार्टी को महंगाई के नाम पर सत्ता से बाहर निकालने का काम करेगा जनता की मांग है शिक्षा स्वास्थ्य महंगाई रोजगार इन सब का अगर संतुलन बना सकता है तो वह कांग्रेस सरकार है आने वाले 2022 के चुनाव में कांग्रेस की सरकार को लाने के लिए जनता ने कमर कस ली है ।

कार्यक्रम में मौजूद ओम प्रकाश यादव राजेश चंदेल राजीव शर्मा शुभम कुमार ललिता देवी श्रवण कुमार विकी मोहित कुमार मनीष कुमार तुषार हेमराज मीना देवी विमला देवी तेज पाल रामेश्वर प्रसाद काफी संख्या में युवा शामिल रहे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *