January 27, 2022

भाजपा महिला मोर्चा सम्मेलन बद्रीनाथ विधानसभा पोखरी में उमड़ा जनसैलाब

चमोली/पोखरीः साल 2022 का चुनावी बिगुल बजने के साथ ही उत्तराखंड में सत्ता धारी भाजपा व विपक्षी पार्टी कांग्रेस सहित अन्य राजनीतिक पार्टीयों ने चुनावी गतिविधियां तेज कर दी है। वही बद्रीनाथ विधानसभा क्षेत्र के पोखरी व्लाक में भाजपा ने महिला मोर्चा सम्मेलन का आयोजन किया। कार्यक्रम में मुख्य वक्ता के तौर पर पंहुची भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष व यमकेश्वर विधानसभा से विधायक ़ऋतु खण्डूरी का पोखरी पंहुचने पर चमोली भाजपा महिला मोर्चा की पदाधिकारियों ने जमकर स्वागत किया। अपने उद्बोधन में ऋतु खण्डरी ने कहा कि भाजपा सरकार में महिलाओं को सबसे ज्यादा सम्मान मिला है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा महिलाओं के सम्मान के लिए उज्वला गैस कनैक्सन,शौचालय निमार्ण समेत अनेक लाभकारी योजनायें लागू की गई है।इस दौरान उन्होंने विपक्षी पार्टी कांग्रेस पर भी जमकर निसाना साधा उन्होंने कहा कि, कांग्रेस महिला सम्मान के नाम पर हमेसा उनके साथ छल करती आयी है।

वही बद्रीनाथ विधानसभा विधायक महेन्द्र्र भट्ट सम्मेलन में महिलाओं के जनसैलाब से काफी खुश नजर आये। उन्होंने कहा कि महिलाओं के जनसैलाब ने साबित कर दिया है कि, एक बार बद्रीनाथ विधानसभा समेत प्रदेश में भाजपा की सरकार आयेगी।
कार्यक्रम को सफल बनाने कई दिनों से जुटे भाजपा के मण्डल अध्यक्ष जितेन्द्र प्रसाद सती ने महिला मोर्चा की मात्रिशक्ति का इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए आभार जताया उन्होंने कहा कि बद्रीनाथ विधानसभा क्षेत्र से तीनों सीटों पर फिर से भाजपा प्रत्यासी विजयी होंगे।
वही मुख्य विपक्षी पार्टी कांग्रेस के जिला संरक्षक कुवंर सिंह चौधरी ने कहा कि महिला मोर्चा सम्मान सम्मेलन में महिलाओं के सम्मान जैसा कुछ नहीं हुआ है। उन्होंने उज्वला गैस कनेक्सन पर सवाल उठाते हुऐ कहा कि इस वक्त भाजपा सरकार मुक्त गैस कनेक्सन तो दे रही है, लेकिन गरीब आदमी बाद में एक हजार रूपये वाला सिलेन्डर कहां से भरेगां?
कार्यक्रम के बाद लोकगायक किसन महिपाल ने अपने सुरों के जादू से लोगों को खूब झूमाया।

कार्यक्रम के दौरान जिला चमोली जनपद के दुरस्त क्षेत्र से जोशीमठ,नीति माणा,निजमुला घाटी आदि क्षेत्रों से बड़ी संख्या में भाजपा महिला मोर्चा की महिलायें व कार्यकर्ता ने सिरकत की साथ पूर्व केदारनाथ विधायक आशा नौटियाल,विधायक प्रतिनिधि बीरेन्द्र राणा,मातवर रावत,आनन्द राणा,भाजपा मण्डल महामंत्री भरत चौधरी व क्षेत्र के कई गणमान्य भाजपा नेता भी मौजूद रहे।

पोखरी से भानु प्रकाश नेगी की रिपोर्ट

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *