December 9, 2021

सल्ट विधायक के गनर का मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

अल्मोड़ा। सल्ट विधानसभा विधायक महेश जीना के गनर का मारपीट और धमकाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में गनर धमकाते हुए लोगों से यह कह रहा है कि मैं मुरादाबाद का रहने वाला हूं और पूर्व में 302 के तहत जेल भी जा चुका हूं। यही नहीं वीडियो में वह लोगों के साथ मारपीट करता हुआ भी नजर आ रहा है।

वायरल वीडियो बीते 28 अक्टूबर का बताया जा रहा है। जब सल्ट विधायक महेश जीना और बीजेपी नेता गिरीश कोटनाला के बीच मारपीट का मामला सामने आया था। उस वक्त दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर हमले के आरोप लगाए थे। अब यह वीडियो सामने आने के बाद विधायक के गनर पर भी सवाल उठने लगे हैं।

सल्ट से पूर्व जिला पंचायत सदस्य नारायण सिंह रावत का कहना है कि यह वीडियो सल्ट विधायक महेश जीना के गनर का है। उन्होंने कहा कि वीडियो में गनर खुद कह रहा है कि वह 302 के तहत जेल जा चुका है। ऐसे में उत्तराखंड पुलिस महकमे ने आखिर इसकी नियुक्ति कैसे कर दी है। यही नहीं ऐसे व्यक्ति को विधायक का गनर कैसे बना बना दिया गया, यह काफी गंभीर विषय है।

वहीं मामले में अल्मोड़ा के एसएसपी पंकज भट्ट ने बताया कि यह वीडियो उनके संज्ञान में आने के बाद गनर को सस्पेंड कर दिया गया है। साथ ही मामले की जांच सीओ रानीखेत को सौंपी गई है। जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *