November 29, 2022

सिंगल यूज प्लास्टिक पर पोखरी में विधिक साक्षरता जागरूकता अभियान का आयोजन

जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के द्वारा पोखरी में सिगल यूज प्लास्टिक पर विधिक साक्षरता जागरूकता शिविर का आयोजन किया गया

जनपद चमोली के विकासखंड पोखरी में जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के द्वारा सिगल यूज प्लास्टिक पर न्यायिक मजिस्ट्रेट उपाधि सिंघल की अध्यक्षता में बैठक का आयोजन किया गया जिसमें एडवोकेट देवेन्द्र सिंह बर्त्वाल,श्ररण सती, देवेन्द्र नेगी विनोद लाल ने कहा सिगल यूज प्लास्टिक मानव के लिए एक खतरनाक स्थिति बन गई है इसको रोकने के लिए समाज को बड़े स्तर पर जन-जागरूकता की आवश्यकता है ।
वही खंड विकास अधिकारी वीरेंद्र असवाल ने कहा सिंगल यूज प्लास्टिक आज मानव के साथ प्रकृति के लिए खतरा बना हुआ है इसको रोकने के लिए ब्लॉक स्तर पर भी गांव गांव को जागरुक किया जा रहा है।
वही न्यायिक मजिस्ट्रेट उपाधि सिंघल ने कहा सिगल यूज प्लास्टिक से पर्यावरण प्रदूषण के साथ मानव जीवन पर प्रभाव पड़ रहा है। इसको रोकना हम सब का कर्तव्य है अधिक से अधिक लोगों को जागरूक करें उन्होंने आम जन से प्लास्टिक उपयोग न करने की अपील की।

इस अवसर पर थानाध्यक्ष ध्वजवीर सिंह पंवार, रमेश चौधरी,पीएमजीएसवाई से सहायक अधिशासी अभियंता सत्यपाल सिंह, नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारी संजय रावत, खंड विकास अधिकारी वीरेंद्र असवाल, एडवोकेट देवेन्द्र सिंह बर्त्वाल, देवेन्द्र सिंह राणा, श्ररण सिंह सती,जल संस्थान से अवर अभियंता मनमोहन सिंह,नायब तहसीलदार सहित तमाम कर्मचारी मौजूद थे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सोशल मीडिया वायरल

error: Content is protected !!