August 12, 2022

गढ़वाली फीचर फिल्म “खैरी का दिन“ 27 मई को रिलीज

देहरादून-आंचलिक फिल्मों के प्रसिद्व प्रड्यूसर व डायरेक्टर आशोक चौहान आसू की गढ़वाली फिल्म “खैरी का दिन“ कोटद्वार शहर में के सिनेमाहाल में 27 मई से सुबह 9ः30 के शो में रिलीज होगी। डायरेक्र प्रड्यूसर आशोक चौहन ने बताया कि खैरी का दिन फिल्म एक पारिवारिक फिल्म है।इस फिल्म को बहुत शानदार तरीके से फिल्माया गया है।

इस फिल्म की शूटिंग टिहरी झील,मसूरी, चम्बा,तुलाज इस्टीटूयुट,सोशल बलूनी पब्लिक स्कूल,ऋषिकेष त्रिवेणीधाट,पौड़ी (ढनकुर गांव) आदि स्थानों पर की गई है।
फिल्म के मुख्य कलाकारों में राजेश मालगुड़ी,गीता उनियाल,पुरषोतम गहतोड़ी,रमेश रावत,धमेन्द्र चौहान,पूजा काला,रणवीर चौहान,शिवांगी देवली,रवि ममगाई,गोकुल पंवार,विक्रम बिष्ट,राजेश नौगाई,सतीष भट्ट,इन्दू भट्ट,रीता भण्डारी,सयुक्ता ध्यानी,बसंत धिडियाल,नवल सेमवाल,गुंजन तिवारी,निशा भण्डारी प्रमुख है जबकि बाल कलाकारों में गरिमा,प्रज्जवल व आयुष है।

फिल्म के कैमरामैन युवी नेगी,नृत्य निर्देशक अरविन्द नेगी,अस्टेन्ट डायरेक्टर जयदेव भट्टाचार्य, सह निर्माता रोशन उपाध्याय, अस्टेट डायरेक्टर कुलदीप देवली
पुरषोत्तम जेठुडी, एडिटर अरूण  नेगी,म्युजिक डायरेक्टर अमित वी कपूर,मेकअप रबीन्द्र चाहत है। उन्होंने ने सभी उत्तराखंडियों से अपील की है कि अपनी लोक भाषा व संस्कृति के संरक्षण के लिए इस फिल्म को भी पूर्व की फिल्मों की भांति स्नेह व सहयोग दें।आपको बता दें कि प्रसिद्व प्रडूयूसर व डायरेक्टर आशोक चौहान(आसू) द्वारा सुपर हिट फिल्म औंसी की रात, गंगा का मैती,रामी बौराणी,जुन्याली रात,सात फेरो का सात वचन,जन्मू कू साथ का अलावा कई फिल्मों का सफल निर्देसन व डायरेक्सन दिया गया हैं।

भानु प्रकाश नेगी,देहरादून

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!