December 9, 2021

सीएम धामी ने किया सितारगंज में सिरसा शक्ति फार्म मार्ग का लोकार्पण 

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सितारगंज में सिरसा शक्ति फार्म मार्ग का लोकार्पण किया। इसके उपरांत उन्होंने टैगोर नगर के मिनी खेल मैदान में पहुंचकर एक जनसभा को संबोधित किया।

 

मुख्यमंत्री ने अपने कार्यकाल के बारे में बताते हुए कहा कि उनके द्वारा उत्तराखंड राज्य के लिए बहुत कम समय में बहुत सारी समस्याओं का हल करते हुए कार्य किए गए हैं। उन्होंने कहा कि उनके द्वारा आशाओं का आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं तथा प्रधानों के मानदेय को बढ़ाते हुए उनकी मांगों को पूरा किया है। साथ ही उनके द्वारा उत्तराखंड में विकास कार्यों को लेकर बहुत सारे कार्य कराए हैं। आप लोगों के लिए हर संभव मदद करने के लिए अधिकारियों को निर्देशित किया जिससे आई आपदा में लोगों को काफी राहत मिली उनके द्वारा सौरभ बहुगुणा की मांग पर बंगाली समाज के प्रमाण पत्रों पर आने वाले पूर्वी पाकिस्तान को हटाकर उनका सम्मान किया। साथ सौरभ बहुगुणा की मांग पर बंगाली समाज के लिए बंगाली विकास भवन थारू समाज के लिए सर्व समाज भवन अल्पसंख्यकों के लिए अल्पसंख्यक भवन और पर्वतीय समाज के लिए पर्वतीय विकास भवन बनाने की बात कही।

इस दौरान पूर्व सीएम विजय बहुगुणा, कृषि मंत्री सुबोध उनियाल, नैनीताल लोकसभा सांसद अजय भट्ट, किच्छा विधायक राजेश शुक्ला भी मौजूद थे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *