January 28, 2023

मुख्यमंत्री धामी ने दिल्ली में की ताबड़तोड़ जनसभाऐं

 

यह समय हमारी संस्कृति के उत्थान का समय है- सीएम धामी

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने दिल्ली में विभिन्न स्थानों पर दिल्ली नगर निगम चुनाव में भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान मुख्यमंत्री ने स्थानीय जानता से संवाद भी किया।

दिल्ली नगर निगम चुनाव में वार्ड नं. 181, मोलरबन्द में भाजपा प्रत्याशी  गगन कसाना जी के पक्ष में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि दिल्ली की जनता में जो उत्साह दिख रहा है मुझे पूर्ण विश्वास हो गया है कि 4 तारीख को यहाँ के लोग एक तरफ़ा मतदान करके भारतीय जनता पार्टी को प्रचंड बहुमत से विजयी बनाने वाले हैं। उन्होंने कहा कि नगर निगम का चुनाव कोई सामान्य चुनाव नहीं है, इसका संदेश देश-दुनिया में जाने वाला है। उत्तराखण्ड गठन के बाद 4 चुनाव हुए, हर बार सरकार बदल जाती थी लेकिन भाजपा ने इस मिथक को तोड़कर दिखाया। उन्होंने कहा कि AAP ने बड़े जोर-शोर से उत्तराखण्ड में चुनाव प्रचार किया लेकिन उत्तराखंड से आप पार्टी, हाफ या पौना नहीं हुई बल्कि पूरी तरह साफ हो गई।

मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि यह समय हमारी संस्कृति के उत्थान का समय है, उन्होंने कहा कि उत्तराखण्ड में हमारी हमने धर्म परिवर्तन को रोकने के लिए कठोर कानून बना दिया है। अब कोई भी आसानी से धर्म परिवर्तन नहीं कर पाएगा। उन्होंने कहा कि इसके लिए कड़े नियम बना दिये हैं।

मुख्यमंत्री ने वार्ड नं. 159, छतरपुर में भाजपा प्रत्याशी श्रीमती शिखा त्यागी जी के पक्ष में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि दिल्ली के निगम चुनाव हेतु मेरे द्वारा अभी तक की गई 30 से ज्यादा सभाओं से मुझे पूर्ण विश्वास हो चुका है कि 4 दिसंबर को कमल खिलकर रहेगा। इस एमसीडी चुनाव पर पूरी दुनिया की निगाह है। उन्होंने कहा कि भारत में अब धर्म के उत्थान का समय आ गया है। प्रधानमंत्री मोदी जी ने भगवान राम की जन्मभूमि अयोध्या में भव्य और दिव्य मंदिर निर्माण का कार्य शुरू करा दिया है। यह समय हमारी संस्कृति के उत्थान का समय है।

इसके बाद मुख्यमंत्री ने वार्ड नं. 160, सैद-उल-अजैब में भाजपा प्रत्याशी श्री कमल यादव जी के पक्ष में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि केंद्र सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं के अंतर्गत लोगों के पक्के घर बनवाए जा रहे हैं लेकिन दिल्ली में द्वेष पूर्ण राजनीति के चलते यहां पर यह योजना लागू ही नहीं की गई है। यहां पर खुद की राजनीति के लिए गरीबों का हक मारा जा रहा है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा आयुष्मान योजना लाई गई जिसके अंतर्गत मुफ्त इलाज करा कर लाखों लोग लाभान्वित हुए लेकिन राजनीति करने के लिए यहां की सरकार ने यह योजना लागू नहीं की है, जिससे दिल्ली के लोग इस योजना से वंचित है। माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी द्वारा चलाई गई योजनायों जैसे आयुष्मान भारत योजना जल जीवन मिशन उज्जवला गैस योजना किसान सम्मान निधि में हर वर्ग को लाभ दिया गया लेकिन यहां पर बांटने की राजनीति की जा रही है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के मंत्री भ्रष्टाचार के आरोप में जेल में बंद है, कोर्ट से उनको कोई छूट नहीं मिल रही है फिर भी उनको मंत्री परिषद से भी नहीं हटाया जा रहा है। और जेल के अंदर भी वह मसाज सेंटर चलाने का काम कर रहे हैं।

इसके बाद मुख्यमंत्री ने देर शाम वार्ड नं. 151, मुनिरका में भाजपा प्रत्याशी  रमा टोकस जी के पक्ष में जनसभा को सम्बोधित कर उनके पक्ष में वोट की अपील की

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सोशल मीडिया वायरल

error: Content is protected !!