January 27, 2022

विजय संकल्प यात्रा में दिखी भाजपा की एकजुटता,राष्ट्रीय महासचिव विजयवर्गीय ने कार्यकर्ताओं में फूंकी जान

चमोली/गोपेश्वर-प्रदेश भाजपा की विजय संकल्प यात्रा जिला मुख्यालय पंहुचने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने जमकर फूलमालाओं से स्वागत किया। विजय संकल्प यात्रा में जनसम्पर्क के लिए गोपेश्वर पंहुचे भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजवर्गीय,प्रदेश अध्यक्ष मदन कैशिक,पूर्व मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत,कैविनेट मंत्री सतपाल महाराज,धनसिंह रावत ने जन सभा को संबोधित करते हुऐ मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाई। वही बद्रीनाथ विधायक महेन्द्र भट्ट ने कहा कि भाजपा की सरकार फिर से प्रदेश में बनाने के लिए पूरे प्रदेश भर में जनता में उत्साह है।

वही भाजपा प्रदेश महिला मोर्चा के पदाधिकारियों का कहना है कि मोदी सरकार ने सबसे ज्यादा काम महिलाओं के हित में किया है इसलिए प्रदेश में एक बार फिर से भाजपा सरकार ही बनेगी।
भाजपा के स्थानीय कार्यकर्ताओं में भी विजय संकल्प रैली को लेकर खास उत्साह देखने को मिला कार्यकताओं का कहना है कि इस संकल्प रैली में सभी कार्यकर्ता संकल्प लेंगे कि एक बार फिर से भाजपा की सरकार प्रदेश में बनायेंगे।


भले ही प्रदेश मंे एक बार फिर से भाजपा 60 सीटों के पार जीत का दावा कर रही हो लेकिन प्रदेश सरकार खुद की  उपलब्ध्यिों के बजाय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व केन्द्र सरकार की योजनाओं पर निर्भर दिखाई दे रही है। हॉलाकि ऑल वेदर रोड़ व चारधाम रेललाईन प्रोजेक्ट समेत कई योजनाओं पर काम युद्वस्तर पर जारी है लेकिन देखने वाली बात यह होगी कि प्रदेश की जनता आखिर किसे अपना जनमत देती है।

 

 

जिला मुख्यालय गोपेश्वर, चमोली से भानु प्रकाश नेगी की रिपोर्ट

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *