February 27, 2024

सेवानिवृत्ति: अस्वस्थता के बाद भी 37 साल तक वनों के प्रति समर्पित रहे धीरेन्द्र नेगी

चमोली: पोखरी रेंज के निर्वतमान वन क्षेत्राधिकारी धीरेंज सिंह नेगी की सेवानिवृत्ति पर पोखरी रेंज के द्वारा विदाई समारोह का आयोजन किया गया। इस अवसर पर रेंज कर्मचारियों ने फूल मालाओं और शाल भेंट कर विदाई दी।
पोखरी रेंज के नये वन क्षेत्राधिकारी बीएल शाह और नागनाथ रेंज के वन क्षेत्राधिकारी नवल किशोर नेगी ने कहा आपने 37 वर्षों के कार्यकाल में वनों के प्रति अपने कार्यों को लेकर हमेशा कर्तव्य निष्ठा से जो कार्य किए वह सराहनीय रहा है। उन्होंने कहा हमेशा दोनों रेंज के कर्मचारियों इनके बताये रास्तों पर चलेंगे।
वहीं सेवानिवृत्त होने पर निर्वतमान वन क्षेत्राधिकारी धीरेंज सिंह नेगी ने कहा 37 सालों में वन विभाग के कर्मचारियों के ने अस्वस्थ होने के बाद भी प्रत्येक क्षेत्र में जो सहयोग दिया आजीवन याद रहेगा।
विदाई के दौरान लोक जागरण संस्था कर्णप्रयाग के जितेन्द्र कुमार ने लोक गीतों के साथ विदाई दी और कहा रात दिन जंगलों को बचाने के लिए 37सालों तक जो सेवा दी पूरा क्षेत्र याद करें।
इस अवसर पर पोखरी रेंज के वन क्षेत्राधिकारी बीएल शाह नागनाथ रेंज के वन क्षेत्राधिकारी नवल किशोर नेगी, आनंद सिंह रावत,उमेद सिंह अमित सिंह, पृथ्वी सिंह नेगी ,अमर सिंह एवं  वन कर्मचारी व सरपंच मौजूद रहे।

-संतोस नेगी,पोखरी चमोली

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सोशल मीडिया वायरल

error: Content is protected !!