March 28, 2024

टैगोर चिल्ड्रन एकेडमी हाईस्कूल विनायक धार में क्विज प्रतियोगिता का किया गया आयोजन

टैगोर चिल्ड्रन एकेडमी हाईस्कूल विनायक धार में क्विज
प्रतियोगिता का किया गया आयोजन46 विद्यार्थियों ने किया प्रतिभाग

टैगोर चिल्ड्रन एकेडमी हाईस्कूल विनायक धार में श्री राम फाउंडेशन के सौजन्य मानचित्र प्रस्तुति और क्विज प्रतियोगिता का आयोजन किया गया । जिसका शुभारंभ मुख्य अतिथि शिक्षक सुनील किमोठी और प्रबन्धक अजय जोशी के द्वारा किया गया।
वही विद्यालय के प्रबंधक अजय जोशी ने कहा कि क्विज प्रतियोगिता का उद्देश्य छात्र-छात्राओं के बीच बौद्धिक ज्ञान का विकास करना है। छात्र छात्राओं की प्रतिभा को निखारने के लिए के बीच प्रतियोगिता जरूरी होता है। इससे बच्चों में निर्भिक होकर बोलने की क्षमता बढ़ती है।
मुख्य अतिथि शिक्षक सुनील किमोठी ने कहा कि सभी छात्र छात्राओं को विद्यालय में समय-समय पर आयोजित होने वाली प्रतियोगिता में प्रतिभाग कर के अपने कौशल व प्रतिभा को निखारने का प्रयास करना चाहिए।

उन्होंने कहा कि इस प्रकार की प्रतियोगिताओं का आयोजन समय-समय पर होती रहे जिससे बच्चों को अपनी प्रतिभा निखारने व प्रदर्शित करने का मौका मिलेगा।
जिसमें अंशुल कंडारी, अक्षित नेगी, प्रशांत नेगी, आयशा नेगी ने प्रथम और मेधा, श्रुति, आरुषि सती, दिव्यांशु नेगी ने द्वितीय स्थान और मानचित्र प्रस्तुति में प्रथम मेधा द्वितीय स्थान आयुष नेगी ने प्राप्त किया।। क्विज प्रतियोगिता का संचालन शिक्षक सुनील किमोठी ने किया। इस अवसर पर विद्यालय प्रबंधक अजय जोशी प्रधानाचार्य जयकृत रावत, विजय कुमार पंकज पुरोहित, मेघा राणा आदि मौजूद थे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सोशल मीडिया वायरल

error: Content is protected !!