December 9, 2021

पिनानी में ग्रोथ सेन्टर सहित करोड़ों योजनाओं की महाराज ने दी सौगात

पौड़ी। प्रदेश के जलागम, पर्यटन, सिंचाई, लोक निर्माण, धर्मस्व एवं संस्कृति मंत्री सतपाल महाराज ने अपने क्षेत्र भ्रमण के दौरान गुरुवार को करोड़ों रूपये की योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया। उन्होने पाबो ब्लाक में जलागम विभाग के कोटली में 35 लाख, पिनानी में 15 लाख की लागत से बने एग्रीविजनेस ग्रोथ सेंटर नव-निर्मित भवन एवं 25 लाख की धनराशि से बने आरओ प्लांट और 35 लाख की 10 मशीनों के साथ ही पांग में 10 लाख की लागत से बने कलेक्शन सेन्टर का लोकार्पण भी किया।

वहीं पाबो ब्लाक के पिनानी में एग्रीविजनेस ग्रोथ सेन्टरों के लोकार्पण अवसर पर महाराज ने कहा कि हमारे लिए कार्यकर्ता देव तुल्य है। हम कार्यकर्ताओं से विचार विमर्श और समवन्य कर विकास कार्यों को धरातल पर उतार रहे हैं। उन्होंने कहा कि अधिकारी भाजपा कार्यकर्ताओं का सम्मान करने के साथ-साथ जनता की समस्याओं को गंभीरता से सुने।

कैबिनेट मंत्री महाराज ने जिला योजना के अन्तर्गत 25.90.से बनने वाले 5 किमी लम्बे पिनानी मोटर मार्ग से नौगुडू तक मोटर मार्ग का शिलान्यास करने के अलावा राजकीय इन्टर कालेज, चम्पेश्वर में 10.17 लाख से निर्मित गढ़ी गांव मल्ला पेयजल योजना फेज-1 व 12.98 लाख रूपये की गढ़ी गांव तल्ला फेज-1 का लोकार्पण करने के साथ ही झंगरबौ मैं 5-16 किमी मोटर मार्ग पाबौ-दमदेवल जिसकी लागत 121.63 लाख है का शिलान्यास और सन्यो, चम्पेश्वर में विधायक निधि से निर्मित कार्यों और सन्यो पेयजल योजना फेज-1 जिसकी लागत 15.68 लाख की योजना का लोकार्पण कर करोड़ों रूपये की योजनाओं की सौगात दी।

शिलान्यास एवं लोकार्पण समारोह के दौरान पिनानी में आयोजित समारोह में कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज ने उपस्थित क्षेत्रीय जनता एवं जनप्रतिनियों की मौजूदगी में कहा कि ग्रोथ सेन्टरों की स्थापना पं. दीनदयाल उपाध्याय जी के विचारों के अनुरूप सुदूरवर्ती क्षेत्रों के अंतिम पायदान पर बैठे व्यक्ति को लाभ पहुंचाने के उद्देश्य से की गई है।

 

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *