March 29, 2024

हंस फाउंडेशन के सहयोग से जिला पंचायत अध्यक्ष चमोली रजनी भण्डारी ने तीन विधानसभा क्षेत्र में बाॅटे मास्क, सैनिटाइजर ऑक्सोमीटर व दवाईयां

 

-भानु प्रकाश नेगी,पोखरी चमोली

———————————

 

हंस फाउंडेशन के सहयोग से जिला पंचायत अध्यक्ष चमोली रजनी भण्डारी ने तीन विधानसभा क्षेत्र में बाॅटे मास्क, सैनिटाइजर ऑक्सोमीटर व दवाईयां।

 

 

चमोली: कोरोना संक्रमण दूसरी लहर से ग्रामीण क्षेत्रों में दहशत का माहौल बना हुआ है। कोरोना संक्रमण के कारण प्रदेश के कई गांवों को कन्टेनमेंट किया गया है ।वही कोरोना वायरस से बचाव के लिए चमोली जिला पंचायत अध्यक्ष रजनी भंडारी व पूर्व बद्रीनाथ विधायक और कैबिनेट मंत्री राजेंद्र भंडारी ने हंस फाउंडेशन के सहयोग से जिला चमोली के बद्रीनाथ, थराली,कर्णप्रयाग विधानसभा क्षेत्र के सैकड़ों गांव में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के जरिए मास्क, सैनिटाइजर,थर्मामीटर,ऑक्सीजन मीटर,दवाईयां वितरित किए और कोरोना वायरस संक्रमण से लोगों को सतर्क रहने को कहा।
इस दौरान कांग्रेस के दिग्गज नेता राजेंद्र भंडारी ने राज्य सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा की प्रदेश सरकार की सुस्त रफ्तार व समय पर उचित कदम ना उठाने के कारण कोरोना वायरस की दूसरी लहर में अधिक लोग संक्रमित हो रहे हैं। ग्रामीण क्षेत्रों में राज्य सरकार द्वारा कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए उचित प्रबंधन ना होने के कारण स्थिति विकट होती जा रही है। राज्य सरकार को कड़े कदम उठाने व कोरोना वायरस संक्रमण रोकथाम करने की उचित कदम उठाने की तत्काल आवश्यकता है।
गौरतलब है कि कांग्रेस पार्टी का हर एक कार्यकर्ता पूर्व.केबिनेट मंत्री राजेन्द्र भण्डारी के साथ, मिलकर कोरोना योद्धा की तरह हर गांव में घर घर जाकर मास्क,सेनीटाइजर,ऑक्सीमीटर, दवाईयां आदि बांटने का कार्य कर रहे हैं।
उन्होने हंस फाउंडेशन द्वारा कोरोना संक्रमण काल में दी जा रही मदद के लिए हंस फाउंडेशन की संस्थापक माता मंगला व भोले जी महाराज की जमकर सरहाना की।
इस नेक कार्य में कांग्रेस के नगर अध्यक्ष संतोष पोखरी चौधरी,पूर्व ग्राम प्रधान चैमड़ा सत्येंद्र नेगी, धर्मेन्द्र नेगी,दिगम्बर बर्त्वाल,रविंद्र नेगी,अरविंद नेगी,राजू बिष्ट,बिक्रम पंवार,हरिकृष्ण भट्ट,मुकेश नेगी आदि गणमान्य लोग मौजूद रहे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!