February 4, 2023

हरदा ने अब शेयर किया धामी का रुद्रप्रयाग वाला फोटो!

कांग्रेसियों से बोले, दोस्तों 2024 और 27 के लिए कसरत शुरू कर दो।

देहरादून। पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत की राजनीति का एक पहलू यह भी है कि वे सही को सही और गलत को गलत कहने से नहीं चूकते। युवा मुख्यमंत्री पुष्कर धामी के तो खासतौर से मुरीद हैं। सीएम धामी की बीते कुछ माह में कई बार मुक्तकंठ से प्रशंसा कर चुके हैं। इधर, आज दोपहर में हरदा ने सोशल मीडिया पर एक सीएम धामी के रुद्रप्रयाग दौरे के दौरान सैर की फ़ोटो को शेयर किया है। इस फोटो पर उन्होंने लिखा है कि “वाह क्या अंदाज है!कांग्रेस के दोस्तों 2024 और 2027 क लिए कुछ और कसरत करना शुरू कर दो।”
यह लिखकर हरीश रावत ने जहां एक बार फिर धामी के काम पर पुनः मुहर लगाई है तो कांग्रेसियों को भी सचेत किया है कि 2024 के लोकसभा चुनाव और 2027 के विधानसभा चुनाव के लिए उन्हें बहुत मेहनत करने की जरूरत है।
दरअसल, बीते कुछ दिनों में जिस तरह से सीएम धामी ने ताबड़तोड़ बैटिंग की है उसका जवाब विपक्ष के पास नजर नहीं आ रहा। vpdo भर्ती घपले में uksssc के चेयरमैन व अन्यों को जेल में डालकर धामी ने सबको चारों खाने चित्त कर दिया है। ऐसे समय मे विपक्ष के प्रमुख नेता के मुंह से आई यह तारीफ जहां सत्ताधारी दल के लिए मन मुताबिक है तो विपक्ष असहज हो सकता है।धामी की धमक दूर तक सुनाई दे रही है

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सोशल मीडिया वायरल

error: Content is protected !!