March 29, 2024

देशभर में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को निसान बनाकर हत्याओं के विरोध में बजरंग दल ने देहरादून में जेहादियों का फूका पुतला

देशभर में हिंदुओं के ऊपर व बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को निशाना बनाकर की जा रही हत्याओं के विरोध
में देहरादून लैंसडाउन चौक पर बजरंग दल के द्वारा आक्रोश प्रदर्शन पुतला दहन कर सिटी मजिस्ट्रेट महोदय को ज्ञापन प्रेषित किया गया जिसमें देशभर में हिंदुओं के ऊपर होने वाले हमलों के प्रति गंभीरता भरते हुए महामहिम राष्ट्रपति महोदय के लिए यह ज्ञापन दिया गया आज देश एक विकट परिस्थिति से जूझ रहा है जिसकी ओर हम आपका ध्यान आकर्षित करना चाहते हैं। देश में जिहादी तत्व घृणा और आतंक का वातावरण निर्माण कर रहे हैं। कभी “सर तन से जुदा गैंग” सक्रिय होता है तो कभी लव जिहाद या जिहाद के अन्य प्रकारों से हिंदू समाज को आतंकित करने का षड्यंत्र किया जा रहा है।
हिंदू संगठनों, उनके कार्यकर्ताओं और हिंदू नेताओं पर हमले कर उनकी हत्या करने की कई घटनाएं सामने आई हैं। 8 जनवरी, 2023 को असम के करीमगंज जिले के लोविरपुरा में बजरंग दल के एक 16 वर्षीय कार्यकर्ता शंभू कैरी की एक जिहादी द्वारा चाकू से गोदकर निर्मम हत्या कर दी गई। पिछले 2 वर्षों में ही बजरंग दल के 9 कार्यकर्ताओं की हत्या हुई है और 32 कार्यकर्ताओं पर हमले हुए हैं। जो घटना अभी दिल्ली में हुई है वह भी चिंता पैदा करती है जिसमें दो हत्यारों ने एक हिंदू की निर्मम हत्या कर दी और उसके 32 टुकड़े करने के बाद कहा कि उसके निशाने पर कई हिंदू नेता भी हैं।
आतंक फैलाने के लिए किए गए इन हमलों में दो नई रणनीतियां सामने आ रही हैं। हमलों के लिए नाबालिगों को आगे किया जा रहा है जो बकरों की कुर्बानी और मदरसों की शिक्षा के कारण पहले से ही क्रूरता और घृणा से कूट-कूट कर भरे होते हैं। कई घटनाओं में उन्होंने हत्या करने वाले गेंग को भी सुपारी दी है, जैसा कि दिल्ली के हत्याकांड से स्पष्ट हुआ है।  1. आप केंद्र सरकार को आग्रह करें कि घृणा फैलाने व झूठे विक्टिम कार्ड खेलकर मुस्लिम समाज को भड़काने वाले मौलवियों व नेताओं पर नियंत्रण करने के लिए एक कठोर कानून बनाएं।
2. इन हमलों में सम्मिलित अवयस्कों को वयस्क के समान माना जाए जिससे अवयस्कों को मिलने वाला संरक्षण इन क्रूर हमलावरों और हत्यारों को न मिल सके। 3. हिंसा के लिए प्रेरित करने वाले तत्व विभिन्न नामों से सामने आते रहते हैं। सिम्मी, पीएफआई, सिटीजन फोरम आदि के आदि केवल नाम है। प्रेरक तत्व जिहादी विचारधारा है जिस पर रोक लगाने के लिए एक आवश्यक कठोर कानून बनाना चाहिए। इसके लिए आप कृपया केंद्र सरकार को उपयुक्त निर्देश दें ।
4.घृणा का वातावरण बनाने में मदरसों का बड़ा योगदान है। उन पर नियंत्रण की प्रभावी व्यवस्था बनानी चाहिए, यह समय की मांग है।
हम विश्वास करते हैं कि आपके कुशल नेतृत्व में वर्तमान सजग व सशक्त केन्द्र सरकार हिंदू समाज को हिंसा और घृणा के इस वातावरण से अवश्य मुक्त कराएगी।

भवदीय-विकास वर्मा प्रांत साप्ताहिक मिलन प्रमुख बजरंग दल,
मौके पर उपस्थित दर्जनों कार्यकर्ताओं में महानगर संगठन मंत्री अमित कुमार
अध्यक्ष नवीन गुप्ता,विशाल चौधरी, मंत्री राजेंद्र राजपूत, आशीष बलूनी,प्रभात वर्मा, भूपेंद्र चौधरी, अध्यक्ष आलोक सिन्हा, श्याम शर्मा, नरेंद्र चौहान अनुज वर्मा, चंदन सिंह, अमर चौधरी, राजा वर्मा,अंकुर जैन, संजीव, दीपक जेट्टी, राघव उपाध्याय अशोक, मनोज बिष्ट, श्याम शर्मा, संदीप सन्नी , विकास शर्मा, अर्नव राणा, यशविन्दर सिंह,

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!