June 17, 2024

सेरा मालकोटी के ग्रामीणों ने सड़क को लेकर उप-जिलाधिकारी को दिया ज्ञापन

 

चमोली जिले के विकासखंड पोखरी के दूरस्थ गांव सेरा मालकोटी के ग्रामीणों ने  तहसील पोखरी में पहुंचकर शासन प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।
ग्रामीणों ने सड़क को लेकर उप-जलाधिकारी संतोष कुमार पांडे को ज्ञापन दिया और ज्ञापन में कहां 10सालों से ग्रामीण सड़क की मांग कर रहें है लेकिन समस्या जस की तस बनी हुई है जल्द सड़क कटिंग का काम शुरू नहीं होता है तो ग्रामीणों को आन्दोलन के लिए बाध्य होना पड़ेगा।
ग्राम प्रधान भरत सिंह नेगी,रेखा देवी ने कहा 10 वर्षों से लगातार ग्रामीण सड़क की मांग कर रहें हैं कई बार शासन प्रशासन और जनप्रतिनिधियों से गुहार लगाई हैं लेकिन अभी तक शासन प्रशासन ने किसी प्रकार का संज्ञान नहीं लिया गया है। जल्द समस्याओं का समाधान नहीं हुआ तो आने वाले लोकसभा के चुनावों का बहिष्कार करेंगे
उपजिलाधिकारी संतोष कुमार पांडे ने कहा सेरा मालकोटी के ग्रामीणों ने सड़क के सम्बन्ध में ज्ञापन दिया है ग्रामीणों के साथ 12 अप्रैल को बैठक करेंगे जो भी सड़क से सम्बन्धी समस्या होगी उसे लोकनिर्माण विभाग के साथ इसका समाधान निकाला जाएगा।
इस अवसर पर ग्राम प्रधान भरत सिंह,रेखा देवी,सोनी देवी,सुनीता देवी, संतोषी देवी,ताजबर सिंह, बीरेंद्र सिंह, दिगपाल सिंह महावीर सिंह ग्राम प्रधान रौता वीरेंद्र सिंह,शरद बुटोला, सहित तमाम ग्रामीण मौजूद थे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सोशल मीडिया वायरल

error: Content is protected !!