September 30, 2023

कांग्रेस पार्टी के विधायक मदन सिंह बिष्ट के अभद्र आचरण पर भाजपा ने कसा तंज

 

कांग्रेस पार्टी को विधायक मदन सिंह बिष्ट के खिलाफ करनी चाहिए सख्त कार्रवाई :भाजपा

कांग्रेस पार्टी का चाल चरित्र और चेहरा हुआ उजागर : आशा नौटियाल

कांग्रेस पार्टी के विधायक मदन सिंह बिष्ट के अभद्र आचरण पर भाजपा ने कसा तंज

देहरादून

कांग्रेस पार्टी के द्वाराहाट के विधायक मदन सिंह बिष्ट के बीटी इंजीनियरिंग संस्थान के निदेशक के साथ अभद्रता करने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है । जिसको लेकर भाजपा ने कड़ी आपत्ति जताई है ।

भाजपा प्रदेश महिला मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष आशा नौटियाल का कहना है कि कांग्रेस पार्टी का चाल चरित्र चेहरा एक बार फिर से उजागर हुआ है।
उनका कहना है कि कांग्रेस पार्टी के विधायक मदन सिंह बिष्ट ने अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल किया है जो एक जनप्रतिनिधि के लिए अशोभनीय है।

अभद्र भाषा का इस्तेमाल करके कांग्रेस पार्टी के विधायक मदन सिंह बिष्ट ने उत्तराखंड की नारीशक्ति का भी अपमान किया है। ऐसे में कांग्रेस पार्टी को उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करनी चाहिए । मगर दुर्भाग्यपूर्ण बात है कि कांग्रेस पार्टी के प्रदेश स्तर के सीनियर लीडर इस पूरे मामले पर चुप्पी साधे हैं। इससे साफ है कि कांग्रेस पार्टी की क्या नीयत है

उनका कहना है कि कांग्रेस पार्टी में अगर कुछ भी नैतिकता बची है तो तत्काल विधायक के खिलाफ सख्त कार्रवाई करके एक नजीर पेश करनी चाहिए ।

उनका कहना है कि उत्तराखंड के लोगों के आचरण के खिलाफ विधायक मदन मदन सिंह बिष्ट का कृत्य है ऐसे में उन्हें सार्वजनिक तौर पर माफी भी मांगनी चाहिए। कांग्रेस पार्टी को उनके खिलाफ कार्रवाई भी करनी चाहिए।

जो वीडियो वायरल हो रहा है उसको लेकर तरह-तरह की चर्चाएं चल रही है दूसरी तरफ पुलिस प्रशासन ने भी इस पूरे मामले में गंभीर रुख अख्तियार किया है विधायक के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है ।

आज पूरे प्रदेश में भाजपा महिला मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने विधायक मदन सिंह बिष्ट का पुतला भी फूंका उनके खिलाफ नारेबाजी भी की और आक्रोश भी जताया है ।

संस्थान के छात्र-छात्राओं ने भी विधायक के आचरण पर सवाल उठाया है विरोध प्रदर्शन किया है ऐसे में भाजपा ने सख्त तैयार किया है और विधायक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।

 

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सोशल मीडिया वायरल

error: Content is protected !!