April 13, 2024

टैगोर चिल्ड्रन एकेडमी का वार्षिक परीक्षा फल पुरस्कार वितरण व रंगारंग कार्यक्रम के साथ सम्पन्न

Annual examination results of Tagore Children Academy concluded with prize distribution and colorful program.

 

टैगोर चिल्ड्रन एकेडमी हाईस्कूल विनायक धार में वार्षिक परीक्षा फल पुरूस्कार वितरण एवं रंगारंग कार्यक्रम के साथ सम्पन्न

चमोली जिले के विकासखंड पोखरी में टैगोर चिल्ड्रन एकेडमी हाईस्कूल विनायक धार में वार्षिक परीक्षा फल पुरूस्कार वितरण एवं रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ  सम्पन्न हो गया है। पुरूस्कार वितरण समारोह में मुख्य अतिथि भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश प्रवक्ता मयंक पंत और अभिभावक संघ अध्यक्ष बीरेंद्र पाल भंडारी एवं प्रबन्धक अजय जोशी ने दीप प्रज्वलित और छात्राओं के सरस्वती वंदना साथ कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया।


विद्यालय के प्रबन्धक अजय जोशी ने विद्यालय में साल भर की गई विभिन्न प्रतियोगिताओं के बारे में विस्तार से जानकारी दी। प्रतियोगिता में उत्कृष्ट स्थान प्राप्त करने वाले 40 छात्र छात्राओं का मुख्य अतिथि के द्वारा मेडल प्रशस्ति-पत्र देकर सम्मानित किया गया।
बतौर मुख्य अतिथि युवा मोर्चा प्रदेश प्रवक्ता मयंक पंत ने कहा जिन छात्रों छात्राओं को उत्कृष्ट पुरस्कार मिला है। अन्य विद्यार्थी को भी यह एक सीख मिलती है। इस प्रकार के कार्यक्रम से विद्यार्थियों में प्रतिस्पर्धा की भावना बढ़ती है।
अभिभावक संघ के अध्यक्ष बीरेंद्र पाल भंडारी ने कहा विद्यालय ने कम समय में शिक्षा के क्षेत्र में जो स्थान बनाया है वह सराहनीय है। इस प्रकार के कार्यक्रम से छात्र छात्राओं को बौद्धिक शरीक और मानसिक विकास होता है।
इस अवसर पर अभिभावक संघ अध्यक्ष बीरेंद्र पाल भंडारी, प्रबन्धक अजय जोशी, प्रधानाचार्य जयकृत सिंह, पंकज पुरोहित,शिव प्रसाद,विनय पुरोहित,मेघा, रचना,साक्षी, सहित तमाम शिक्षक और अभिभावक मौजूद थे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!